Gossipganj
Film & TV News

राजी का ट्रेलर रिलीज़, ज़बरदस्त अंदाज़ में दिखी आलिया भट्ट

भारतीय जासूस की भूमिका निभा रही हैं आलिया

0 661

राजी का ट्रेलर रिलीज़, ज़बरदस्त अंदाज़ में दिखी आलिया भट्ट, ‘हाईवे’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से रुबरु करा चुकी आलिया भट्ट एक बार फिर वही तेवर दिखाने के लिए तैयार है। इस बार आलिया एक ऐसी भारतीय लड़की के रुप में नजर आने वाली है जिसकी शादी पाकिस्तान में हो जाती है और वो वहां भारतीय जासूस के तौर पर मुल्क की हिफाजत के लिए लड़ती है।

आलिया भट्ट के साथ फिल्म में लीड रोल में है विक्की कौशल। ये फिल्म 11 मई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को डायरेक्ट किया है मेघना गुलजार ने जोकि मशहूर संगीतकार गुलजार और एक्ट्रेस राखी की बेटी है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कश्मीर में की गई है। वहीं फिल्म को प्रोड्यूस किया है विनीत जैन, करण जौहर, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता ने। फिल्म में संगीत दिया है शंकर एहसान लॉय ने और गीत लिखे हैं गुलजार ने। इस फिल्म में आलिया जासूसी के रंग और उनकी जिंदगी को सिल्वर स्क्रिन पर निभाती नजर आने वाली है। खास बात ये है कि फिल्म में आलिया अपनी मॉम सोनी राजदान के साथ पर्दे पर पहली बार दिखाई देने वाली हैं।

इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर जितना दमदार है उतना ही आलिया भट्ट का किरदार भी। इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘राज़ी एक ऐसी युवा लड़की की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसे 1971 में पाकिस्तान भेजा गया था, ताकि वह किसी भी जानकारी को उजागर कर सके, क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध बड़े अंदाज़े में हो रहा था। यह एक साधारण भारतीय लड़की की यात्रा है, असाधारण परिस्थितियों में।’

इससे पहले फिल्म का एक टीजर सोमवार को जारी हो चुका था जबकि तीन पोस्टर्स पहले ही रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर के साथ ही ये नया पोस्टर भी रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में आलिया हाथ में बंदूक ताने साफतौर पर एक जासूस की तरह दिख रही हैं। जबकि इससे पहले रिलीज हुए पोस्टर्स में आलिया एक आम कश्मीरी लड़की, एक बेटी और पत्नी के रुप में नजर आई थी।

रिलीज के एक घंटे के अंदर ही ये ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा और इसे लोगों से दमदार रिएक्शन्स मिले हैं। ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने अपनी अदाकारी के जलवे ‘हाईवे’ ‘2 स्टेट्स’ और ‘उड़ता पंजाब’जैसी फिल्मों में बखूबी दिखाए हैं। अब एक बार फिर आलिया ‘राजी’ के साथ अपने फैंस को हैरान करने के लिए तैयार है। ‘राजी’ के ट्रेलर को आमो-खास सभी लोगों ने खूब पसंद किया है।

फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए शाहिद कपूर ने लिखा है, ‘वाह क्या ट्रेलर है, तुम पर गर्व है आलिया। तुम्हे और अधिक शक्ति मिले और ऐसे ही तुम आती रहो।’ वहीं एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया चौधरी ने फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद आलिया भट्ट की खूब तारीफ की है तो दूसरी ओर उनके फैंस भी उनके कसीदे पढ़ते नहीं थक रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...