पुलिस पहुंची केआरके के घर, सुसाइड की धमकी भारी पड़ी केआरके को

पुलिस पहुंची केआरके के घर, सुसाइड की धमकी भारी पड़ी केआरके को , फिल्म क्रिटिक केआरके के घर पुलिस पहुच गई और हो सकता है कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए। दरअसल केआरके ने एक प्रेस रिलीज जारी की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि यदि 15 दिनों के भीतर उनका ट्विटर अकाउंट चालू नहीं किया गया तो वो सुसाइड कर लेंगे। इसके बाद पुलिस ने उनके घर पर दस्तक दे दिया।

ट्वीटर अकाउंट बंद किए जाने के बाद केआरके पास कोई काम नहीं बचा है। और ना ही वे किसी तरह का विवादित बयान दे पा रहें है। अब वे डिमांड कर रहें है कि उनका ट्वीटर अकाउंट दोबारा चालू किया जाए। लेकिन अभी तक डिमांड पूरी नहीं की गई है।

इस बात की जानकारी के आरके ने बॉक्स ऑफिस ट्वीटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने लिखा है, ‘पुलिस उनके बंगले पर पहुंच गई है ताकि वो होने वाली किसी दुर्घटना को रोक लें’। वैसे केआरके के ट्वीट से बॉलीवुड की तमाम हस्तियाँ परेशान थी। कई बार उन्हें विवादित बयान ना लिखे जाने की चेतावनी तक दी गई पर वे माने नहीं।

आमिर खान और जायरा वसीम की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ कमाल रशीद खान ने पहले ही देख ली और हमेशा की तरह पहले ही फिल्म का रिव्यू दे डाला। केआरके ने फिल्म का क्लाइमेक्स भी लीक कर डाला। आलम यह हुआ कि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था।

You might also like