भारतीय मक्कार हैं, मक्खी नहीं मार सकते, पाक जाते ही वीना मलिक के बदले बोल

पाकिस्तानी मॉडल और टीवी एक्ट्रेस वीना मलिक को बिग बॉस से पहले बहुत कम लोग जानते थे। वीना ने भारत आकर नाम और पैसा दोनों कमाया, लेकिन अब वे फिर पाकिस्तान चली गई हैं और वहां टीवी एंकर बनकर भारत को बुरी तरह कोस रही हैं।

भारतीय मक्कार हैं, मक्खी नहीं मार सकते, पाक जाते ही वीना मलिक के बदले बोल

ताजा घटनाक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इजराइल गए हैं। वीना ने अब अपने शो में मोदी के इस दौरे का भी मजाक उड़ाया है। एक्सपर्ट को बुलाकर यह साबित करने की कोशिश की जा रही है कि भारत, पाकिस्तान पर दबाव डालने के लिए यह सब कर रहा है।

मालूम हो, वीना फिलहाल पाक न्यूज नामके चैनल में बतौर एंकर काम कर रही हैं। वीना ने 2012 में ‘दाल में कुछ काला है’ फिल्म की थी। इसके अलावा ‘जिंदगी 50-50’, सुपरमॉडल और बॉक्सऑफिस पर हिट रही कन्नड फिल्म ‘Dirty Picture: Silk Sakkath Maga’ में भी वे नजर आई थीं। 2010 में वे Bigg Boss 4 का हिस्सा रही थीं।

वीना ने पहले उस समय भारतीय सेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भला-बुरा कहा, जब भारत ने दुनिया को बताया कि उसकी सेना ने पाकिस्तान की चौकियां तबाह कर दी हैं। अपने टीवी चैनल पर तब वीना ने विशेष शो रखा था और कहा था कि पाकिस्तान की चौकियां तबाह करने का भारत का दावा पूरी तरह गलत है। बकौल वीना, भारतीय सेना तो ठीक से हवाई फायर भी नहीं कर पाते हैं।

You might also like