वेदिका दत्त ने की लेडीज़ इनवेअर ब्रांड रंगोरी की तारीफ

वेदिका दत्त जो वर्तमान में प्रभुराज द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फीचर फिल्म लिशा के लिए भोपाल में शूटिंग कर रही हैं, , कहती हैं, “मैं इस अभियान का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं , रंगोरी जो भारतीय महिलाओं के लिए एक लेडीज़ इनवेअर ब्रांड है और साकी वताशी और रियाको एजो , इस ब्रांड के संस्थापक हैं। यह पहला ब्रांड है जो भारत की शहरी महिलाओं के लिए अनुकूलित लेडीज़ इनवेअर का उत्पादन कर रहा है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह ब्रांड भारत की महिलाओं को आजीविका के अवसर प्रदान करता है क्योंकि भारतीय महिलाओं द्वारा लेडीज़ इनवेअर बनाई और बुनी जाएगी।”

सभी महिलाओं  के लिए, अपने  इनवेअर संग्रह को एक नया मोड़ देने का समय है। अनोखे विचार के साथ, यह लेडीज़ इनवेअर ब्रांड रंगोरी का अपना एक अनोखा प्रकार है जो जल्द ही बाजार में उपलब्ध होगा । जापान की साकी वताशी और रयोको एजो द्वारा स्थापित इस ब्रांड के साथ लोकप्रिय अभिनेत्री वेदिका दत्त भी  शामिल हो गई हैं और इस पहल का समर्थन कर रही हैं।

रंगोरी के विचार को साझा करते हुए, साकी कहती हैं, “कहानी भारत में ग्रामीण क्षेत्र में शुरू हुई। सह-संस्थापक एजो, बिहार के ग्रामीण क्षेत्र में लगभग 2 महीने तक रही और उन्होंने पाया कि समाज में महिलाओं की केवल कुछ ही भागीदारी थी क्योंकि उनके लिए नौकरी पाने के कुछ ही अवसर हैं, भले ही उनमें से कई में काम करने और घर की आय के लिए योगदान करने की प्रबल इच्छा थी।”

“उसी समय, उन्होंने यह भी देखा कि भारतीय ट्रेडिशनल कपड़ों के लिए कोई विशेष डिजाइन के लेडीज़ इनवेअर नहीं थे और लेडीज़ इनवेअर में कोई भारतीय ट्रेडिशनल पैटर्न नहीं था, हालांकि कई भारतीय महिलाओं ने सुंदर ट्रेडिशनल कपड़े पहने थे। हमने इस मुद्दे पर चर्चा की और व्यक्तिगत रूप से मुझमें  महिलाओं को सशक्त बनाने और असमानताओं को कम करने के लिए एक जुनून है।”

साकी वटिशी को लगता है कि ग्रामीण भारत में रंगोरी जैसे ब्रांड की बहुत ज्यादा पोटेंशियल  है। वह कहती हैं, “बहुत सारे लोग हैं जिनकी वहाँ मजबूत इच्छा और प्रेरणा है और हमारे सर्वे के अनुसार, हमें पता चला है कि  प्रधान कामकाजी महिलाओं के पास काम के लिए बाहर जाने का समय है क्योंकि वे संयुक्त परिवारों में रहती हैं इसलिए  माता और ससुर घर के कामकाज और बच्चों की देखभाल मैं उनकी मदद कर सकते  है।” 

सह-मालिक रायोको एज़ो कहते हैं, “मुझे पता है कि भारतीय महिलाएं बहुत फैशनेबल हैं, इसलिए मुझे उम्मीद है कि वे फैशनेबल आरामदायक लेडीज़ इनवेअर में अपने जीवन का आनंद लेंगी। लेडीज़ इनवेअर फैशन का एक ख़ास हिस्सा है, इसलिए आप अपने हिसाब से डिजाइन और पैटर्न का आनंद ले सकते हैं और यह आपके आत्मविश्वास को बढ़ाता है।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like