पूजा हेगड़े के साथ वरूण तेज करना चाहते हैं गुलू गुलू

पूजा हेगड़े को लेकर वरूण तेज का एक बयान सामने आया है। वरुण तेज का कहना है कि अगर मौका मिले तो वह मुकुंदा की अपनी को-स्टार पूजा हेगड़े के साथ हुकअप करना चाहेंगे।

वरुण ने इस बारे में अपने विचार वूट के शो फीट अप विद द स्टार्स तेलुगू के एपिसोड में जाहिर किए।

होस्ट लक्ष्मी मानचू ने वरुण से पूछा कि वह साई पल्लवी, राशि खन्ना और पूजा में से किसके साथ क्या करना पसंद करेंगे, क्रमश: जान लेना, शादी करना और हुकअप करना ।

इसके जवाब में उन्होंने कहा, जान लेना-राशि खन्ना की, हुकअप-पूजा हेगड़े के साथ और शादी-साई पल्लवी के साथ करना पसंद करूंगा। फीट अप विद द स्टार्स के तेलुगू वर्जन का प्रसारण सोमवार को होगा।

आपको बता दें कि पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं। वह तेलुगु फिल्म वाल्मीकि में श्रीदेवी का किरदार निभा रही है। उन्होंने श्रीदेवी के लुक में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde Films) साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना माना नाम है। बावजूद इसके वह बॉलीवुड में अपने मौजूदगी दर्ज करवा पाने में नाकामयाब साबित हुई।

इस एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री में एक ट्रेंड सेट किया है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोविंग है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी रूटीन की लाइफ की तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर करती रहती हैं।

पूजा हेगड़े फिल्म वाल्मीकि में श्रीदेवी बनी

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली इस एक्ट्रेस ने हाल ही में वाल्मीकि की शूटिंग पूरी की है। फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है।

वाल्मीकि (Valmiki Trailer)  के ट्रेलर देखने के बाद उनके फैंस से लेकर फिल्म क्रिटीक्स भी उनकी परफॉर्मेंस और फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

पूजा हेगड़े  (Pooja Hegde Post) अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने फिल्मी किरदार के लुक में तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, वह फिल्म में श्रीदेवी के लुक में दिखाई रही हैं। इन तस्वीरों में उनका लुक थोड़ा शरारती भरा और मासूमियत से भरा हुआ है।

उनकी चुटिया और काजल से भरी आंखें और उनकी माथे पर लगी बिंदी उन्हें बिल्कुल अलग ही लुक दे रही है। उनका ये लुक इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मासूम लेकिन शरारती.. श्रीदेवी. वाल्मीकि के रिलीज होने में तीन दिन बाकी।’

इससे पहले पूजा हेगड़े ने कहा था, ‘श्रीदेवी जी से मेरी तुलना होना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। श्रीदेवी (Sridevi Films)  जी को बड़े पर्दे पर देखना किसी अनुभव से कम नहीं था।

अपने जगमगाते चरित्र से हर बार वह पर्दे पर रौनक लाती थीं। वह सच में भारतीय सिल्वर स्क्रीन की चांदनी थीं। इस फिल्म के जरिए उन्हीं के जैसा किरदार करना मेरी तरफ से उनको श्रद्धांजलि है।’

पूजा ने हाल में ही अखिल अक्किनेनी की चौथी फिल्म साइन की है जिसमें वो मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि पूजा एक मजबूत, और परिपक्व भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

जो संघर्ष से लेकर संकल्प तक की कहानी को आगे बढ़ने में मदद करेगी। वही अखिल रियल लाइफ की तरह ही सॉफ्ट और संयमित अवतार में दिखेंगे जिन्हें फिल्म में स्टाइलिश मेकओवर दिया जाएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।