वरूण धवन को पापा डेविड धवन ने कहा, मेरी फिल्म के लिए वक्त देना पड़ेगा

डेविड धवन की फिल्म में काम करेंगे वरूण धवन

वरूण धवन को पापा डेविड धवन ने कहा, मेरी फिल्म के लिए वक्त देना पड़ेगा, शूजित सरकार के निर्देशन में बनी वरुण धवन की हालिया फिल्म अक्टूबर भले ही बॉक्स ऑफ़िस पर करिश्मा न कर पाई हो लेकिन वरुण धवन के काम की हर जगह तारीफ़ हुई है। वरुण अब अपने बिज़ी शेड्यूल को पूरा करने में जुट गए हैं और पिता डेविड धवन के साथ फिर काम करेंगे।

ख़बर है कि डेविड धवन ने एक बार फिर अपने बेटे वरूण धवन के साथ फिल्म बनाना प्लान कर लिया है। ये जुड़वा 2 के बाद दोनों की एक और रोमांटिक कॉमेडी होगी। बताते हैं कि पापा डेविड धवन ने वरूण धवन की बिज़ी डायरी में से अगले साल जून से दिसंबर तक के बीच का वक्त मांग लिया है।

ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जाता है कि उसी समय वरुण धवन फ्री हैं। वरूण धवन ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म कलंक की शूटिंग शुरू कर दी है। इस मल्टीस्टार फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की वापसी है। वरूण धवन को इस साल नवम्बर तक अनुष्का शर्मा के साथ वाली फिल्म सुई धागा की शूटिंग पूरी करनी है।

इस साल दिसंबर की शुरुआत में वरुण , कटरीना कैफ के साथ रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे जो अगले साल मार्च में ख़त्म होगी। अप्रैल 2019 से वो कलंक का प्रमोशन करेंगे और उसके बाद मई और जून में रेमो की फिल्म का अगला शेड्यूल करेंगे।

वरुण धवन को उसके बाद अगले साल दिसंबर से शशांक खेतान के डायरेक्शन में बने वाली रणभूमि में काम करना है। वरुण ने पिता डेविड धवन की फिल्म जुड़वा 2 से 130 करोड़ से अधिक का कलेक्शन हासिल किया था और डेविड धवन फिर उसी मैजिक को दोहराना चाहते हैं।

अक्टूबर शुक्रवार को रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने 5 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके बाद वीकेंड का फिल्म को थोड़ा फायदा मिला और फिल्म की कमाई शनिवार-रविवार को साढ़े सात करोड़ के करीब रही थी। इसके बाद सोमवार को आंकड़ों में तेज गिरावट आई और फिल्म पौने तीन करोड़ रुपये के कम ही कमा सकी, इसके बाद मंगलवार-बुधवार को फिल्म ने तकरीबन ढाई करोड़ रुपये कमाए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like