वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में आएंगे यह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

बॉलीवुड की शादी ऑडियंस को बहुत पसंद आती है। यह शादी इतने बड़े पैमाने पर होती है की वह सबको आकर्षित करती है लेकिन कोरोना वायरस के चलते अब सब कुछ पहले जैसा नहीं रहा। वरुण धवन 24 जनवरी को अपने बचपन के प्यार नताशा दलाल से शादी करने जा रहे है और यह शादी बहुत ही छोटे पैमाने पर सिर्फ परिवार वालो और नजदीकी दोस्तों के बीच होगी।

वरुण धवन की शादी को लेकर जबसे खबर आयी है की वह इस वीकेंड पर शादी के बंधन में बंधने वाले है तब से पूरा देश बस उनकी शादी की ही बात कर रहा है। हर कोई जानना चाहता है की शादी कहा हो रही है, वहा का डेकोरेशन कैसा है, कौन कौन शादी में आएगा, दूल्हा दुल्हन किस डिज़ाइनर के कपडे पहनेंगे लेकिन दूल्हा दुल्हन के परिवार ने पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है और शादी को लेकर कुछ भी बहार नहीं आया है।

वरुण धवन की शादी 24 जनवरी को होने वाली है। दिन में फेरे लिए जायेंगे और शाम में रिसेप्शन। यह सब अलीबाग के द मेन्शन रिसोर्ट में हो रहा है। यह रिसोर्ट अलीबाग जेटी से काफी नजदीक है।

कल ही दूल्हा दुल्हन के परिवार वालो को वेन्यू पर पहुंचते हुए क्लिक किया गया था। डायरेक्टर कुणाल कोहली भी अपने परिवार के साथ यहाँ पहुंचे। पिछले हफ्ते ही गेस्ट को इ इन्वाइट के माध्यम से शादी के लिए आमंत्रित किया गया था।

गेस्ट लिस्ट में करन जोहर, सलमान खान और शाहरुख़ खान का नाम शामिल है। लेकिन सुनने में आ रहा है की शाहरुख़ शादी पर नहीं पहुंच पाएंगे क्यूंकि वह अपनी फिल्म पठान की शूट में बिजी है।

इसके साथ- साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, राज कुंद्रा, शशांक खेतान, वाशु भगनानी और रेमो डी’ सोउज़ा का नाम भी गेस्ट लिस्ट में शामिल है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शादी में शामिल हो सकते है।

हमारी तरफ से वरुण धवन और नताशा को ढेरो बधाई।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like