लड़की के चक्कर में थाने के चक्कर काटने पड़ गए वरूण धवन को

लड़की के चक्कर में थाने के चक्कर काटने पड़ गए वरूण धवन को , फिल्म अभिनेता वरुण धवन की एक महिला फैन के चक्कर में थाने के चक्कर काटने पड़ गए। कई दिनों से एक लड़की वरुण धवन को दिन और रात- हर वक्त यह कहकर वॉट्सऐप पर संदेश भेज रही थी कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन है। फिर उन्होंने उसके नंबर को ब्लॉक कर दिया। उसके अगले दिन उन्हें एक लड़के ने फोन करके कहा कि यदि तुमने उसके वॉट्सऐप संदेशों का जवाब नहीं दिया, तो वह खुदकुशी कर लेगी।

वरुण जुहू पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कराने पहुंचे, लेकिन उनका घर सांताक्रुज में है, इसलिए उन्हें सांताक्रुज थाने में जाने की सलाह दी। उन्होंने वहां जाकर आईपीसी की धारा 506 के तहत असंज्ञेय अपराध (नॉन कॉग्निज़ेबल ऑफेंस) की शिकायत दर्ज कराई।

पूर्व आईपीएस अधिकारी और नामी वकील वाई.पी. सिंह कहते हैं, ‘वरुण की शिकायत में आईपीसी की धारा 506 लगाना गलत है। लड़के ने वरूण को सिर्फ सूचना दी, धमकी नहीं दी। यदि पुलिस चाहे तो खुद वरुण पर आईपीसी की धारा 177 के तहत गलत सूचना का आरोप लगाकर मामला दर्ज कर सकती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like