अक्टूबर का रोमांटिक सॉन्ग ठहर जा रिलीज, गुनगुनाने पर मजबूर कर देगा ये गाना

शूजित सरकार की आने वाली फिल्म अक्टूबर

अक्टूबर का रोमांटिक सॉन्ग ठहर जा रिलीज, गुनगुनाने पर मजबूर कर देगा ये गाना, मेलोडियस गानों के शौकिन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर ये है कि शूजित सरकार की आने वाली फिल्म ‘अक्टूबर’ का रोमांटिक सॉन्ग ‘ठहर जा’ रिलीज हो गया है।

मखमली आवाज में अरमान मलिक का गाया ये गाना आपको गुनगुनाने पर मजबूर कर देगा। प्यार की गुनगुनी धूप का एहसास कराती फिल्म ‘अक्टूबर’ भले ही अप्रैल में रिलीज हो रही हो लेकिन फिल्म का ट्रेलर और ये गाना सुनने के बाद आपको सर्दियों की ठंडक जैसी सिरहन जरुर आ जाएगी।

इस गाने को अनु मलिक के बेटे अरमान मलिक ने गाया है। अरमान ने कहा था कि इस गाने के जरिए उनका वरुण धवन के लिए गाने का सपना पूरा हो गया है। अरमान ने मंगलवार को बताया था कि, ‘मैंने पहले कहा था कि मैं वरुण धवन के लिए गाना चाहता हूं और जब उन्होंने ऐलान किया कि मैं ‘अक्टूबर’ में अपनी आवाज दूं, तो मैं बहुत उत्साहित हुआ। यहां तक कि हम दोनों एक-साथ गीत करना चाहते थे, इसलिए मेरा सपना सच हो गया और मैं बहुत उत्साहित हूं।’

अरमान ने कहा था कि ”ठहर जा’ अच्छा गाना है।’ इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘यह सरल तरीके से प्यार की भावना पर आधारित है। यही कारण है कि यह युवाओं के लिए प्रासंगिक और आर्कषक बनेगा। यह गीत सुनकर आपको लगेगा कि यह सामान्य बॉलीवुड रोमांटिक गीतों से अलग है।’

अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए सिंगर ने कहा, ‘कई गीत हैं। मैं रोमांचक क्षण के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि मुझे बहुत सारे नए लोगों के साथ काम करना है। मैं प्रशंसकों का और अधिक गीत आने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं अभी बता सकता हूं कि मैं नई परियोजना पर काम कर रहा हूं, जो जल्द जारी होगी।’

शूजित सरकार की इस फिल्म में वरुण धवन के साथ स्क्रिन पर रोमांस करती दिखाई देंगी बनिता संधू, ये बनिता की पहली फिल्म है, हालांकि बनिता को आप मिंट के एक रोमांटिक एड में पहले भी देख चुके हैं। बस वैसी ही रोमांटिक केमिस्ट्री इस गाने में भी आपको देखने को मिलेगी।

‘अक्टूबर’ 13 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है और मंगलवार को इसी गाने का टीजर भी जारी हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। अब ये गाना आपको सुकून देने में जरुर सफल रहेगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like