वाणी कपूर फैशन के मामले में एकदम साधारण हैं

वाणी कपूर फैशन के मामले में एकदम साधारण हैं ,ग्लैमरस सितारों के लिए जाने जाने वाले बड़े निर्माण कंपनियों में से एक की बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि वह रियल लाइफ में स्टाइल के मामले में बहुत साधारण हैं। वाणी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के शो राजुबेन से की थी।  इसके बाद उन्होंने यशराज बैनर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की।   वाणी को फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए ऑडिशन के जरिये चुना गया था।  अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से आलोचकों के मुंह पर ताले जड़ दिए थे।  वाणी को फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए फिल्मफेयर आवर्ड बेस्ट डेब्यू इन फीमेल से भी नवाजा गया।  इसके बाद वाणी ने तमिल फिल्म आहा कलण्याम की।  जोकि  हिंदी फिल्म बैंड बाजा बारात की रीमेक थी।

वाणी कपूर हैं फैशन के मामले में एकदम साधारण

2013 में यश राज की ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस का कहना है कि बिना ज्यादा प्रयोग के उनका स्टाइल स्टैटमेंट बहुत साधारण है। वाणी ने बताया की आप एक ही समय में सहज और स्टाइलिश हो सकते हैं। वाणी कपूर फैशन चाहे जैसा करें लेकिन लगती खूबसूरत हैं।

वाणी कपूर फैशन

जब मेरे स्टाइल की बात आती है तो मैं सामान्य हूं। मैं ‘फैशन’ के मामले में प्रायौगिक नहीं हूं। मुझे अभी तक किसी तरह का फैशन पुलिसिंग का डर नहीं रहा है। वाणी कपूर की आने वाली फिल्मों में शाहरुख़ खान की बहुचर्चित फिल्म फैन शामिल है।  इस फिल्म में शाहरुख़ खान, वाणी कपूर के अलावा इलियाना  डी ‘क्रूज़ भी नजर आयेंगीं।

वाणी कपूर हैं फैशन के मामले में एकदम साधारण

वाणी ने बताया की जब तक मुझे पूरी तरह से नकार नहीं दिया जाता, अब तक किसी ने भी मुझे इसके (फैशन सेंस) बारे में सवाल नहीं किया है। 28 वर्षीय अभिनेत्री छात्रों द्वारा आयोजित एक डिजाइन प्रतियोगिता में बता रही थी।आपको बता दें कि वाणी ने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई माता जय कौर पब्लिक स्कूल, अशोक विहार दिल्ली से पूरी की है। इसके बाद उन्होंने अपनी बैचलर इन टूरिज्म की पढ़ाई इग्नू से की।  पढ़ाई पूरी होने के बाद उन्होंने ओबेरॉय होटल्स में अपनी इंटरशिप के बाद आईटीसी के होटल्स में काम किया।

You might also like