क्या वंदना का इंटरनेट की बातों पर आंख मूंदकर भरोसा करना वागले परिवार के लिये खड़ी कर सकता है कोई मुसीबत?

सोनी सब का शो ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नये किस्से’ अपने रोचक टि्वस्ट और टर्न से दर्शकों को लगातार बांधे हुये है। इस शो में रोजमर्रा की कहानियों को समेटा गया है। इसके आगे आने वाले एपिसोड में बिना एक्ससपर्ट की सलाह के इंटरनेट की बातों पर आंख मूंदकर भरोसा करने की हमारी आम गलती को दिखाया जायेगा।

वागले की दुनिया में दर्शकों को एक के बाद एक मजेदार घटनाएं देखने को मिलेंगी, जिससे वागले परिवार संकट में पड़ जायेगा। वंदना को सिरदर्द हो रहा है। आदतन वह अपनी परेशानी का हल इंटरनेट पर ढूंढने की कोशिश करती है। वेब पर सर्च करने के दौरान उसे पता चलता है कि सिरदर्द का एक कारण ब्रेन ट्यूमर भी होता है।

अचानक पता चली इस बात से हैरान और घबरायी हुयी, वंदना को अहसास होता है कि उसके पास जिंदगी के गिने-चुने पल ही बचे हैं। वह जल्द् ही मरने वाली है। बेहद परेशान वंदना अपना ज्ञान और सीक्रेट अपने बच्चों से शेयर करने का फैसला करती है। बड़े ही भारी मन से वह अपनी भावनाओं को पन्ने पर उतारती है और एक चिट्ठी पर अपने बच्चों के लिये सीख भी लिखती है।

क्याे वागले परिवार को वंदना के असामान्य व्यवहार का पता चल पायेगा? क्या वे वंदना को इस बात के लिये समझा पायेंगे कि इंटरनेट पर आंख मूंदकर भरोसा नहीं करना चाहिये?

वंदना की भूमिका निभा रहीं, परिवा प्रणति कहती हैं, ‘’आज के जमाने में जब भी हमें कोई दुविधा होती है हम सबसे पहले इंटरनेट पर जाते हैं। कई बार हमें सही रिजल्ट मिलते हैं और कई बार वह थोड़ा अस्पष्ट होता है। लेकिन यह जानते हुए भी कि कई बार जवाब सही नहीं होते हैं, फिर भी हम वेब वर्ल्डस का इस्तेमाल करना बंद नहीं करते। आगामी एपिसोड में मेरा किरदार वंदना, इंटरनेट पर कुछ ज्यादा ही यकीन करती हुयी दिखायी गयी है, जिससे उसे विश्वास हो जाता है कि वह जल्द ही मरने वाली है। इस एपिसोड में यह दिखाया गया है कि वेब पर सेहत से जुड़ी परेशानियों और उसका हल ढूंढने को लेकर हम अक्सर गलती कर जाते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि इस एपिसोड से काफी कुछ सीखने को मिलने वाला है और मुझे उम्मीद है दर्शकों को कई सारी घटनाओं पर हंसने के साथ-साथ सीख भी मिलेगी।‘’

राजेश वागले का किरदार निभा रहे, सुमित राघवन ने कहा, ‘’आगामी एपिसोड मजेदार ट्विस्ट के साथ आंखें खोलने वाला भी है। मुझे ऐसा लगता है कि इस कहानी में एक आम व्यवहार को दर्शाया गया है। स्क्रिप्टस पढ़ने के दौरान मुझे काफी हंसी आयी और मुझे पूरा विश्वाहस है दर्शकों को इस एपिसोड में काफी मजा आयेगा। आखिरकार, हम सब ही कभी ना कभी किसी चीज को लेकर इंटरनेट पर जाते ही हैं, लेकिन यह कहानी कुछ खास बातों पर रोशनी डालेगी। इससे हम इंटरनेट पर आंख मूंदकर भरोसा करने से बचेंगे। हमारे दर्शकों के लिये यह देखना बड़ा मजेदार होने वाला है कि राजेश अपनी पत्नी के इंटरनेट पर अंधविश्वास को कैसे संभालेगा।‘’

देखते रहिये, परिवा प्रणति और सुमित राघवन को राजेश और वंदना वागले के रूप में, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी सब पर।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like