फोटोफिट म्यूजिक इस वैलेंटाइन आपकी रोमांटिक प्लेलिस्ट को सजाते हुए!

जैसे ही वैलेंटाइन डे 2022 आपके दरवाजे पर दस्तक दे रहा है, आपने निश्चित रूप से अपने वैलेंटाइन स्पेशल के साथ योजनाएं बनाई होंगी। प्रेम भावनाओं की अभिव्यक्ति है, स्नेह की उस भीषण आग को बाहर निकालने के लिए बिल्कुल सही समय और क्षण है। आपका कैंडललाइट डिनर हो या एक शांत समुद्र तट की तारीख, यह आपका रोमांस है जो बोलता है, और फिर रोमांस के वे तीन जादुई शब्द अपनी भूमिका निभाएंगे।

रोमांटिक संगीत प्यार के लाभों के अनुरूप है, इसलिए अब आप उस अद्भुत दिन को यादगार बनाने के लिए भरपूर जोर लगा सकते है और  सुनिश्चित करें कि आप फोटोफिट म्यूजिक जैसे विभिन्न संगीत चैनलो  द्वारा उन नाजुक प्रेम धुनों पर निर्भर हैं, जो आपके असाधारण कार्यक्रम में जान भर देते है। प्यार चारों ओर है और आपकी संगीत प्लेलिस्ट में इसका होना भोत महत्व रखता है।

हमने प्यार भरी इन भावनाओं को ऊपर उठाने और प्यार की उस जादुई और उन्मादपूर्ण भावना के लिए आपको आकर्षित करने के लिए गीतों को सूचीबद्ध किया है।

शायद

सबसे पहले, पंक्ति में, हमारे पास है  “शायद” एक ऐसे व्यक्ति द्वारा आवाज दी गई है जो आपके अंदर उन स्नेह चैनलों को पूरी तरह से प्रबंधित कर सकता है – अरिजीत सिंह। संगीत “लव आज कल” से सारा अली खान और चॉकलेट बॉय कार्तिक आर्यन को हाइलाइट करता है।  इस स्नेह गीत के दिल को छू लेने वाले छंद श्री इरशाद कामिल द्वारा दिए गए हैं। माधुर्य सोनी म्यूजिक द्वारा दिया गया है और वास्तव में लोगो द्वारा बेहद पसंद किया गया है।

चांद

कई लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाली सूची में अगला स्थान संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी की विशेषता वाला “चांद” था, जिसे सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत किया गया था। करवाचौथ के खूबसूरत अवसर पर “चांद” रिलीज होने के बाद गायक वर्धन सिंह ने अपनी मधुर और मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज से लोकप्रियता हासिल की। जिसने इस गाने को सबका पसंदीदा बना दिया. फोटोफिट म्यूजिक के लिए अमित के शिवा द्वारा निर्देशित और  परियोजना का नेतृत्व श्री राजीव जॉन सॉसन ने किया था। यह गीत एक मजबूत संदेश के साथ पति-पत्नी के बीच के खूबसूरत बंधन को उजागर करता है और यही इसकी लोकप्रियता का कारण बना। संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी न केवल एक ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं बल्कि वास्तविक जीवन में भी एक जोड़े हैं जिन्होंने फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित गीत में जादू बिखेरा है। प्रेम का जादू इतना शुद्ध रूप से चित्रित किया गया था कि सभी के मन में बस गया।

तुझे देखा तो ये जाना सनम (DDLJ)

क्लासिक्स के कोण के साथ उस छाप को कैसे बनाया जाए। यह गीत अपने विशेष पर जीतने का सबसे अच्छा तरीका है। क्लासिक्स अलग तरह से हिट होते हैं और मजबूत कनेक्शन बनाते हैं। यह प्रेम गीत तुझे देखा तो ये जाना सनम सुपरहिट रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म “डीडीएलजे” का है और इसे आवाज दी है स्वर कोकिला लता मंगेशकर जी और मधुर आवाज़ क मालिक कुमार शानू ने। गीत के बोल जो सच्ची भावनाओं को प्रकट करते हैं आनंद बख्शी द्वारा दिए गए हैं।

प्रेम दीवानी

श्री राजीव जॉन सॉसन, फोटोफिट म्यूजिक कहते हैं, मधुर संगीत की धुनों के माध्यम से ही प्रेम की भावनाओं पर विजय प्राप्त की जा सकती है। प्यार की सुंदरता को महसूस करें और अपने दिल को इसकी भावनाओं और महत्व के सार में डूबने दे। सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित प्रेम पर यह लोकगीत “प्रेम दीवानी”, आपको इसके जादुई खिंचाव और प्यार से भरे गीतों से प्यार हो जाएगा जो सीधे आपके दिल तक पहुंच जाते हैं। गीत “प्रेम दीवानी” प्रतीक गांधी द्वारा गाया गया है और संगीत वीडियो अनवर अली द्वारा निर्देशित है।

फोटोफिट म्यूजिक  द्वारा दिया गया राग आराधना के आकर्षण के बारे में है, इसके अलावा, निर्माता श्री सुरेश भानुशाली कहते हैं, “जैसा कि सभी प्रेम गीत जोड़ों पर अपने दिल के डूबने वाले निशान को फिर से लोड करते हैं, फोटोफिट म्यूजिक ने एक और प्रोजेक्ट का खुलासा किया- फोटोफिट म्यूजिक के बैनर तले निर्मित म्यूजिक वीडियो “माशाल्लाह”। गीत एक प्रेम कहानी है, जिसमें स्पष्ट रूप से दर्शाया गया है कि प्रेम में कोई बाधा नहीं है। इसे डी संज़ ने आवाज दी है और मनमोहक संगीत वीडियो राही द्वारा निर्देशित है।

वे कहते हैं, “प्यार उस चिंगारी को प्रज्वलित करता है और आपको जीवित महसूस कराता है!”

इस वैलेंटाइन, मिस्टर सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित “माशाल्लाह” के साथ प्यार के मौसम के लिए तैयार हो जाइए, समय को रोक सकता है और दिलों को उड़ा सकता है, इसलिए इस प्रेम राग के लिए बने रहें।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like