वैलेंटिना क्रेडो ने कहा OTT पर फिल्में घर पर कंफर्टेबल हैं

वैलेंटिना क्रेडो का कहना है कि हम ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में घर पर सुरक्षित और कंफर्टेबल रहकर देख सकते हैं। लॉकडाउन के बाद से ही बड़े प्रोडक्शन्स भी अपनी फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर ही रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म “गुलाबो सीताबो” को भी डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया, और अब खबरें आयीं है कि विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म “शकुंतला देवी” भी डिजिटल प्लेटफार्म पर ही रिलीज होंगी।

हालांकि फिल्मों के डिजिटल रिलीज पर थिएटर के ओनर्स और डिस्ट्रिब्यूटर विरोध कर रहे हैं, लेकिन वैलेंटिना क्रेडो ने इस मामले में दिलचस्प प्रतिक्रिया दी है। वैलेंटिना क्रेडो ने कहा, “लॉकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है।

मुझे लगता है कि नुकसान की भरपाई करने के लिए वे सभी फिल्में अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और अन्य ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज करेंगे। और इन फिल्मों के जरिए घर पर फैंस को व्यस्त रखने और मनोरंजन करने के लिए सबसे सही तरीका है, और एक तरह से यह सुरक्षित होने के साथ ही सुविधाजनक और आरामदायक भी है।”

वैलेंटिना क्रेडो पहले एक मॉडल थी, इसके बाद उन्होंने एक्टिंग करना शुरू किया। वैलेंटिना ने बहुत सी शॉर्ट फिल्मों में काम किया है और साथ ही फेमस यू ट्यूबर्स के साथ कोलाबोरेट किया है।

अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए, वैलेंटिना क्रेडो ने कहा, “मैं एक मुंबई बेस्ड मॉडल और एक एक्ट्रेस हूं। मैंने मास मीडिया में अपनी पढ़ाई पूरी की है। मैं यही मुंबई में ही पली-बढ़ी हूं। मैंने अलग-अलग इन-हाउस डिजाइनरों और कई कपड़ों के ब्रांडों के लिए प्रिंट शूट किए हैं। हाल ही में मैंने यूसी ब्राउज़र के साथ एक शूट किया था।”

मॉडलिंग के अलावा, मैंने शॉर्ट फिल्मों और यूटूबर्स के लिए भी एक्टिंग की है। मैं अपने काम को लेकर बहुत ही पंचुअल हूं। मैं अपने रास्ते में आने वाले किसी भी मौकों को मिस नहीं करती। इस लॉकडाउन के बाद मैं और अधिक अवसरों को ढूढ़ने की कोशिश करूंगी।”

वैलेंटिना बहुत ही पॉजिटिव और सेल्फ मोटिवेटेड एक्ट्रेस है। लॉकडाउन में उन्होंने बहुत सी नई चीजें सीखी है।

वैलेंटिना ने अपने लॉकडाउन पीरियड के बारे में बात करते हुए कहा, ”लॉकडाउन के दौरान, मैं अपना सेल्फ-पोर्ट्रेट क्रिएटिव शूट कर रही थी। मैंने एडिटिंग भी खुद ही की। बता दूं कि मैंने यूट्यूब वीडियो देखकर एडिटिंग करना सीखा। बेसिक एडिटिंग और फिल्टर्स का यूज तो मैं कर सकती हूं। इसके अलावा, मैं क्रिएटिव भी हूं। मुझे पेंटिंग करने में मजा आता है। ज्यादातर शूटिंग के लिए मैंने अपने घर के प्रॉप्स का इस्तेमाल किया जो आसानी से उपलब्ध थे।”

वैलेंटीना ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में भी बताया, उन्होंने कहा, “धीरे-धीरे काम चल रहा है। उम्मीद है कि मैं अपने फैंस के साथ पहली डेब्यू की खबर जल्द ही शेयर करूंगी।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like