वैष्णवी मैकडोनल्ड बनी प्रैंकस्टर!

मुंबई, 28 अक्टूबर 2020: वैष्णवी मैकडोनल्ड अब सेट पर प्रैंक करने लगी हैं। अभिनेताओं को लंबे समय तक काम करने के लिए एक तंग अनुसूची के साथ काम करना पड़ता है। इसके कारण वे अपनी टीम और साथी कलाकारों के साथ अपने समय का एक बड़ा हिस्सा बिताते हैं।

काम की ऊब को कम करने के लिए, अभिनेताओं को सेट पर मस्ती करते देखा जाता है। हाल ही में, हमने वैष्णवी मैकडोनल्ड को दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र के सेट पर अपने सह कलाकारों पर एक मज़ेदार प्रैंक करते हुए पकड़ा।

उनके मज़े के बारे में बात करते हुए, वैष्णवी मैकडोनल्ड, जो सूरजमुखी की भूमिका निभाती है, उन्होंने कहा, “मुझे ये मसालेदार चिप्स ऑस्ट्रेलिया से मिले और जब मैंने उन्हें खाने की कोशिश तो मैं पानी पीने से नहीं रोक पाई। यह काफी हद तक तीखा था ।

इसलिए मैंने अपने सह-कलाकारों को उन चिप्स को आजमाने और उनकी प्रतिक्रिया दर्ज करने के बारे में सोचा। पार्वती (सहगल) और संदीप (गोयल) भी प्रैंक के लिए मेरे साथ शामिल हुए । हमने इसे हेमंत (थत्ते), पूजा (सिंह) और नीलू जी (वाघेला) पर आजमाया, लेकिन पूजा की प्रतिक्रिया अब तक की सबसे प्रफुल्लित करने वाली थी। “

शो में दिव्या कोठारी की भूमिका निभाने वाली पूजा सिंह को शुरू में इस बात का अहसास भी नहीं था कि वे क्या खा रही हैं। वह साझा करती है की, “मैंने उस चिप्स का एक छोटासा हिस्सा खाने की कोशिश की और हे भगवान वह बहुत तीखा था, मैं अभी इसका वर्णन भी नहीं कर सकती।

मैं सचमुच अपनी जगह पर कूद रही थी और पानी की दो बोतलें खत्म कर दिए थे। कुछ सेकंड के लिए मैं बोल भी नहीं पा रही थी। यह एक घातक अनुभव था। आप सोच रहे होंगे कि मैं अतिशयोक्ति कर रही हूं लेकिन किसी को इसे आजमाना होगा तभी आप समझ पाएंगे। ”

वैसे यह कहना सुरक्षित है कि प्रैंक वैष्णवी के लिए कुल सफलता थी।

अधिक जानने के लिए नमिश तनेजा को केवल दंगल टीवी के ऐ मेरे मेरे हमसफर पर सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे देखें ।

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (CHN.NO 29), टाटा स्काई (CHN.NO 177), एयरटेल (CHN.NO 125), डिश टीवी (CHN.NO 119) और वीडियो डी2एच (CHN.NO 106)।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like