वाणी कपूर ने राम नाम लिखा हुआ पहना ब्लाउज | लोगों ने कहा शर्म करो!

वाणी कपूर की पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक बिकिनी पहनी तस्वीर खूब वायरल हुई थी। वाणी की बिकिनी में खास था ‘राम’ नाम। उनकी बिकिनी में ‘हे राम’ प्रिंटेड था। इसे देख कर सोशल मीडिया पर लोग वाणी पर भड़के हुए नजर आए। वाणी की इस तस्वीर के नीचे कई सारे निगेटिव कमेंट्स आने लगे जिसे देख कर वाणी ने आखिरकार उस तस्वीर को अपने ऑफीशियल अकाउंट से नीचे उतार लिया।

एक यूजर ने वाणी की इस तस्वीर को देख लिखा- ‘कुछ तो शर्म करो भगवान राम का नाम लिखे हुए कपड़े पहन रखे हैं।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा- मैंने आज तक किसी भी पिक पर कमेंट नहीं किया है। ना ही मैं आपको ट्रोल कर रहा हूं। लेकिन मैम प्लीज हमारे धर्म का इस तरह मजाक ना बनाएं। एक यूजर लिखता है-राम नाम का, काम रावण का। वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘राम नाम को मत पहनों मैम अच्छा नहीं।’

वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर किया था। नूड कलर की बिकिनी में हे राम प्रिंट देख कर कई लोगों की भावनाएं आहत हुईं। इसके बाद से लोग वाणी कपूर का विरोध करने लगे थे। तभी वाणी को वह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट करनी पड़ी।  शुरुआत में जब वाणी ने इस तस्वीर को शेयर किया था तब लोगों ने अच्छे कमेंट किए। लेकिन गौर से देखन पर वाणी की बिकिनी में राम नाम का इस्तेमाल देख कर फैंस बहुत नाराज हो गए।

View this post on Instagram

Neither lost.. Nor found 🔎🔬🔭🔮

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

वाणी कपूर ने अपनी उस बिकिनी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था- ‘जीवन को ज्यादा गंभीरता से ना लें। जीते जी इससे कोई बाहर नहीं आ पाया है।’ वाणी के इस कैप्शन की भी काफी आलोचना हुई थी। हालांकि वाणी को सपोर्ट करने और उनकी तारीफ करने वालों की भी कमी नहीं थीं। लेकिन बाद में ये तस्वीर वाणी द्वारा रिमूव कर दी गई।

इसके बाद वाणी कपूर ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी एक और तस्वीर शेयर की जिसमें नूड बिग प्रिंट वाली मिडी ड्रेस पहने वाणी की ये तस्वीर फैंस को अच्छी लगी। लेकिन उसमें भी कुछ लोगों को उनकी ये तस्वीर पसंद नहीं आई और वाणी के लिए तरह-तरह के कमेंट किए जाने लगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like