उर्वशी शर्मा ने दिया बेटे को जन्म, पति ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी

उर्वशी शर्मा ने दिया बेटे को जन्म, पति ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी , बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी शर्मा ने एक बेटे को जन्म दिया है। डॉक्टर ने उन्हें डिलीवरी डेट दिसंबर की दी थी लेकिन महिना शुरु होने से पहले ही उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दे दिया हैं। उनके पति सचिन जोशी ने सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज कंफर्म की हैं। उन्होंने ने लिखा हैं, ‘मेरी पत्नी और बेटा दोनों ही स्वस्थ्य हैं।‘ उन्होंने अपने बेटे का नाम शिवांश रखा है।

उर्वशी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में आयी फिल्म ‘नकाब’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय खन्ना और बॉबी देओल नजर आएं थे। इसके बाद वो बाबर, खट्टा-मीठा, आक्रोश, चक्राधार जैसी फिल्मों में दिखी। उर्वशी ने अपनी किस्मत टीवी पर भी आजमी हैं, वो ‘अम्मा’ में नजर आयी थी।

उर्वशी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने बेबी बंप को लेकर काफी सुर्खियों में थी। उन्होंने ने इस दौरान अपना फोटो शूट भी करवाया था। इस फोटो शूट के लिए उन्होंने एंड लाइट फिरोजी कलर के गाउन पहन रखा था, जिसमें वो बहुत खुबसूरत लग रही थी।

अपने फ़िल्मी करियर को ब्रेक लगते हुए साल 2012 में उर्वशी ने एक्टर एंड बिजनेसमैन सचिन जोशी से शादी की थी। शादी के बाद उर्वशी ने अपना नाम बदलकर रैना जोशी रख लिया था। इन दोनों की साढ़े तीन साल की एक बेटी हैं, जिसका नाम समाइरा है। बेटी समाइरा के बाद इन दोनों का ये दूसरा बेबी हैं।

उर्वशी के पति सचिन गोवा ब्रांड की तम्बाकू बनाती है, जोकि JMJ ग्रुप के वाइस चेयरपर्सन भी हैं। तम्बाकू बिजनेस के अलावा ‘विकिंग मीडिया एंड एंटरटेनमेंट’ से सचिन का प्रोडक्शन कंपनी भी है। उन्होंने सबको चौकाते हुए इसी साल गोवा में विजय माल्या का किंगफिशर विला भी खरीदा है।

You might also like