उर्वशी रौतेला का ट्विटर अकाउंट हैक, लिखी गंदी गंदी बात, पढ़िए

उर्वशी रौतेला का ट्विटर अकाउंट हैक, लिखी गंदी गंदी बात, पढ़िए , उर्वशी रौतेला का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। उर्वशी के माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर मंगलवार को एक पोस्ट में लिखा हुआ है, “मैं अत्यंत लोकप्रिय होना चाहती हूं और एक ..” इसके बाद उर्वशी ने एक ट्वीट के जरिए स्पष्ट किया कि यह पोस्ट उन्होंने नहीं लिखा है। उर्वशी ने तीन लाख प्रशंसकों को ट्वीट किया, “वाकई मेरा ट्विटर हैक कर लिया गया है और हम हैकरों का पता लगाने में जुटे हुए हैं।”

हैकर ने लिखा कि ‘मैं बहुत पॉपुलर होना चाहती हूं…। दरअसल एक…. के बाद हैकर ने जो लिखा है। लेकिन, जैसे ही उर्वशी को पता चला तुरंत उन्होंने ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि ये पोस्ट उन्होंने नहीं लिखा है और उन्होंने ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। अगर आप कुछ भी संदिग्ध देखते हैं, तो ये मैंने नहीं लिखा हैं, अकाउंट मेरा हैं लेकिन कोई और इसे लिखा रहा हैं।

दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा, “मेरा ट्विटर हैंडल हैक हो गया है और जल्द यह ठीक हो जाएगा। अगर आप कुछ भी संदिग्ध देखते हैं, तो जान लें कि यह मेरा लिखा नहीं है।” उर्वशी अगले साल दो मार्च को रिलीज हो रही फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में दिखाई देंगी।

You might also like