उर्वशी रौतेला को अब समझ आया, बगैर एक्टिंग के नहीं गलेगी बॉलीवुड में दाल

एक्टिंग का कोर्स करेंगी उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला को अब समझ आया, बगैर एक्टिंग के नहीं गलेगी बॉलीवुड में दाल, उर्वशी रौतेला अब एक्टिंग की क्लास करेंगी फिर बॉलीवुड में कम बैक करेंगी। देर आए दुरुस्त आए शायद इसी को कहते हैं। वैसे भी फिल्मों में भर भर कर इंटीमेट सीन्स देने के बाद भी उर्वशी रौतेला की किस्मत का ताला नहीं खुल रहा था और आखिरकार उन्हें समझ आ गया कि सिर्फ इरॉटिक सीन्स के दम पर वो बॉलीवुड में काम नहीं पा सकतीं। निर्माता भी उन्हें सिर्फ आइटम सॉन्ग तक ही सीमित रखने लगे थे। तब जाकर उर्वशी रौतेला की आंखें खुली और अब वो एक्टिंग सीखेंगी। उर्वशी, न्यूयॉर्क के एक एक्टिंग इंस्टीट्यूट में दाखिला लेने जा रही हैं। अपनी एक्टिंग स्किल्स को बेहतर बनाने के लिए उर्वशी ने एक फिल्म इंस्टीट्यूट जॉइन करने का फैसला किया है।

फ्लॉप फिल्मों की मल्लिका

उर्वशी रौतेला ने 2013 में आई फिल्म ‘ सिंह साब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म में उर्वशी ने सनी देओल की पत्नी का कैरेक्टर प्ले किया था। फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही। फिल्म फ्लॉप भले हो गई लेकिन बॉलीवुड में उन्हें एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर पहचान मिल चुकी थी। उर्वशी रौतेला का करियर शुरु होने से पहले ही ढ़लान पर आ गया लेकिन उन्हें आइटम सॉन्ग मिलने लगे।

फिल्में नहीं चलीं तो आइटम सॉन्ग भी करने लगीं उर्वशी

उर्वशी के करियर की गाड़ी दौड़ नहीं सकी और इंडस्ट्री अपनी पहचान नहीं बना पाई। हनी सिंह के एल्बम लव डोज से उर्वशी को पहचान मिली। इसके बाद 2015 में आई फिल्म ‘भाग जॉनी’ में उर्वशी ने एक स्पेशल सॉन्ग  ‘मम्मी डैडी’ में काम किया था। उर्वशी ने ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल में भी ‘सारा जमाना’ नाम का आइटम सॉन्ग किया था।

बॉलीवुड से निराश उर्वशी ने थामा कन्नड़ फिल्मों का दामन

हिन्दी फिल्मों का अच्छा आॅफर नहीं मिलने की वजह से उवशी ने साउथ इंडियन फिल्मों की तरफ रुख किया। 2015 में कन्नड़ फिल्म ‘मिस्टर ऐरावत’ में लीड रोल में नजर आई। लेकिन उसके बाद भी उर्वशी रौतेला अपने ग्लैमरस अवतार के लिए पहचानी जाती रहीं।

तीन साल करना पड़ा इंतज़ार हिट फिल्म के लिए

उर्वशी रौतेला , दिव्या खोसला की पुलकित सम्राट, यामी गौतम अभिनीत फिल्म ‘सनम रे’ में नजर आई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। 3 साल बाद उर्वशी रौतेला को कोई सफल फिल्म देखने को मिली। 2016 में ही इंद्र कुमार की एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘ ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में बोल्ड अवतार में नजर आई। फिल्म सुपरहिट साबित हुई। फिल्म ‘हेट स्टोरी 4 ’ में उर्वशी रौतेला के बोल्ड सीन्स ने दर्शकों को चौंका दिया था। इस इरॉटिक थ्रिलर फिल्म में उर्वशी का किरदार भी बेहद सस्पेंस से भरा हुआ था। फिल्म में दोनों एक्टर के साथ उर्वशी ने कई इरॉटिक सीन्स दिए।

खैर अब जाकर उन्हें समझ आई गई और अब उर्वशी रौतेला कहती हैं कि बॉलीवुड में महज एक ग्लैमरस पर्सनैलिटी या अच्छी डांसिंग स्किल्स का होना ही पर्याप्त नहीं है। मुझे लगता है कि मेरी एक्टिंग स्किल्स ज़्यादा अच्छी नहीं है। इंडस्ट्री में एक एक्टर के तौर पर ही काम कर रही हूं और अगर आप अच्छी एक्टिंग में ही माहिर न हो तो सारी चीज़ें बेमानी लगती हैं। ऐसे में मुझे उम्मीद है कि एक एक्टिंग इंस्टीट्यूट में दाखिला लेने से मेरी एक्टिंग स्किल्स बेहतर होंगी और मैं ज़्यादा आत्मविश्नास के साथ कैमरा को फेस कर पाउंगी।

गौरतलब है कि उर्वशी इससे पहले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में थी। उर्वशी एक बिजनेसमैन की पार्टी में शामिल हुई थीं। पार्टी में उर्वशी और हार्दिक की मुलाकात हुई थी। हार्दिक के साथ उनके भाई भी मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पार्टी में उर्वशी और हार्दिक के बीच केमिस्ट्री भी देखने को मिली। हालांकि, उर्वशी ने इस पार्टी के बाद एक फोटो शेयर की थी जिसमें इस एक्ट्रेस ने हार्दिक को भाई बता दिया था।

You might also like