उर्वशी रौतेला डांस करते करते हो गईं टॉपलेस | देखिए झन्नाटेदार वीडियो

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कभी ड्रेसिंग स्टाइल के वजह से तो कभी अपनी डांसिग स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर वो अपनी डांस स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उर्वशी रौतेला फिल्मों से ज्यादा अपने वीडियो और ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन ही वह अपने सोशल अकाउंट पर कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करती हैं जिससे कि यूजर्स उन्हें अटेंशन दें।

इन दिनों उर्वशी इंस्टाग्राम पर अपने जबरदस्त डांस के वीडियोज शेयर कर रही हैं। हाल ही उन्होंने एक अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कमाल के स्टेप्स दर्शा रही हैं। वीडियो में उनके साथ एक और लड़का डांस करता नजर आ रहा है।

दोनों पूरी एनर्जी के साथ शानदार डांस करते दिख रहे हैं कि अचानक से उर्वशी अपनी टीशर्ट को उतार Topless हो जाती हैं। टॉप उतारते ही वीडियो बंद हो जाता है।

4 घंटे पहले शेयर किए इस वीडियो पर खबर बनाने तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। सभी अभिनेत्री के बेहतरीन डांस की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में उर्वशी ने अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘बिजली की तार’ (Bijli Ki Taar) पर डांस कर रही हैं।

‘मिस दिवा 2015’ का खिताब जीत चुकीं उर्वशी ने ‘मिस यूनीवर्स 2015’ पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने 2013 में ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और उसके बाद ‘सनम रे’, ‘काबिल’, ‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’ और ‘हेट स्टोरी 4’ में काम किया।

बता दें कि अपने सेक्सी और किलर लुक्स की वजह से फैन्स दिलों पर राज करने वाली उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इन दिनों वो डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती कर रही हैं।

इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। वहीं उनके अलावा अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगी। अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म पागलपंती नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like