हेट स्टोरी 4 बॉक्स ऑफिस पर सुधरी, सोनू के टीटू की स्वीटी पस्त

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

हेट स्टोरी 4 बॉक्स ऑफिस पर सुधरी, सोनू के टीटू की स्वीटी पस्त, बड़े परदे पर हाल के दिनों में अपने झन्नाटेदार आइटम सॉंग के चलते फेमस हुईं उर्वशी रौतेला की फिल्म हेट स्टोरी 4 ने एक हफ़्ता पूरा होने के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर 20 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

विशाल पंडया के निर्देशन में बनी उर्वशी रौतेला स्टारर फिल्म हेट स्टोरी 4 को पहले सप्ताह के आख़िरी दिन यानि गुरुवार को एक करोड़ 43 लाख रूपये की कमाई हुई और अब फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 20 करोड़ चार लाख रूपये हो गया है।

इस बीच लव रंजन के निर्देशन में बनी कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह स्टारर फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी बुधवार के मुकाबले गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ धीमी पड़ गई, जिस कारण इस फिल्म के 100 करोड़ कल्ब में पहुंचने के मंसूबे को थोड़ी मायूसी हाथ लगी है।

लड़की से शादी ठुकरा कर अपने मेल-फ्रेड से दोस्ती को तरजीह देने वाली कहानी पर बनी इस फिल्म ने तीसरा हफ़्ता पूरा होने के आख़िरी दिन एक करोड़ 47 लाख रूपये का कलेक्शन किया जो एक दिन पहले के कलेक्शन से करीब 29 लाख रूपये कम रहा।

फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 93 करोड़ 64 लाख रूपये पहुंच गया है और माना जा रहा है कि इस वीकेंड में फिल्म 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर जायेगी।

हेट स्टोरी 4 ने धीमी शुरुआत के बाद अब हफ़्ते के सामान्य दिनों में अपना प्रदर्शन बेहतर करना शुरू कर दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म की बोल्ड कहानी और उर्वशी रौतेला का चार्म ने लोगों को आकर्षित किया। माउथ पब्लिसिटी से भी फिल्म मजबूत हुई है।

फिल्म को तीन करोड़ 76 लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी। फिल्म में वैसे करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों भी हैं लेकिन पूरी फिल्म उर्वशी के दम पर रही जिनकी बोल्ड अदाओं के जरिये फिल्म को कैश करने की कोशिश की गई।

हालांकि हेट स्टोरी 4 अपनी सीरीज़ के पिछले भाग यानि हेट स्टोरी 3 से कमाई के मामले में आधी भी नहीं है। सोनू के टीटू की स्वीटी, पद्मावत के बाद इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म पहले ही बन चुकी है।

पहले हफ़्ते में फिल्म को 45 करोड़ 94 लाख रूपये का कलेक्शन हुआ था और दूसरे सप्ताह में 29 करोड़ 77 लाख रूपये का। हालांकि तीसरे हफ़्ते में फिल्म की कलेक्शन रफ़्तार में कमी आई और 17 करोड़ 93 लाख रूपये ही मिले।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like