उर्वशी रौतेला ने फिल्मों में अपने किसिंग सीन के बारे में किया खुलासा

सनी देओल और पुलकित सम्राट को कभी भी किस नहीं किया

उर्वशी रौतेला ने फिल्मों में अपने किसिंग सीन के बारे में किया खुलासा! बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की फिल्म हेट स्टोरी-4 इस शुक्रवार पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके कई बोल्ड सीन्स हैं जिनमें से तमाम को ट्रेलर और गानों में भी शामिल किया गया है। फिल्म हेट स्टोरी के चौथे पार्ट में उर्वशी करण वाही के साथ नजर आएंगी।

फिल्म में हिमेश रेशमिया के गाने “आशिक बनाया आपने” को रीकंपोज किया गया है जिसके चलते वह पहले से ही चर्चा में हैं। 2017 की शुरुआत में उर्वशी ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ में एक आइटम नंबर करती नजर आई थीं हालांकि इसके बाद साल भर उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई।

अब ऐसा लगता है कि साल 2018 उनके लिए अच्छा साबित होने जा रहा है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि हेट स्टोरी-4 के बाद इसी साल वह ‘रेस-3’ में भी नजर आएंगी। अपने बोल्ड और किसिंग सीन्स से जुड़ी बातचीत के बीच ही उर्वशी रौतेला ने बताया कि एक्ट्रेस ने सनी देओल और पुलकित सम्राट को कभी किस नहीं किया।

मालूम हो कि फिल्म “सिंह साहब द ग्रेट” में उर्वशी एक्टर सनी देओल को और फिल्म “सनम रे” में पुलकित सम्राट को किस करती नजर आई थीं। उर्वशी से असल में पूछा गया था कि इन दोनों एक्टर्स में से कौन बेहतर किसर है।

उर्वशी ने “सिंह साहब द ग्रेट” में सनी देओल को किस करने के बारे में बताया कि किस तरह सनी देओल उन्हें किस करने को लेकर बेहद असहज महसूस कर रहे थे। फिल्म के उस दृश्य को हम यहां पर आपको दिखा रहे हैं जिसमें सनी देओल उर्वशी को जैसे ही किस करते हैं पूरा विजुअल ब्लैकइन हो जाता है।

इसके बाद बात आती है उर्वशी के पुलकित सम्राट को किस करने की तो उर्वशी ने बताया कि जिस सीन में उन्होंने पुलकित को किस किया था वह असल में एक फेक किस (किस करने का दिखावा) था। इस सीन में दोनों एक दूसरे के करीब तो आए थे लेकिन असल में किस नहीं हुई थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like