उर्वशी रौतेला ने अनुष्का शर्मा का सुई धागा का लुक किया कॉपी

उर्वशी रौतेला अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से पहचानी जाती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो शेयर करती नजर आती हैं। उर्वशी रौतेला की आए दिन सेक्सी और बोल्ड वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन इस बार उर्वशी रौतेला ने ऐसी फोटो पोस्ट की है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। जी हां, उर्वशी ने साड़ी पहने हुए मायूस सी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह काफी गुमगुम दिखाई दे रही हैं। वैसे सही बताएं तो ये लुक अनुष्का शर्मा के सुई धागा जैसा ही दिख रहा है। वैसे अगर देखा जाए तो अनुष्का शर्मा पर इन दिनों काफी मीम्स बन रहे हैं। अब ये कहीं अनुष्का शर्मा का मीम्स बनाने की कोशिश तो नहीं है।

हलांकि उर्वशी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि इन्सान ख्वाहिशो से बंधा, एक जिद्दी परिंदा है।। जो उम्मीदों से ही घायल है… और उम्मीदों से ही जिंदा है। इस पंक्तियों के साथ उर्वशी रौतेला ने अपने फैंस को हैरान किया है। अक्सर वह अपने मैगजीन फोटोशूट या फिल्मों से जुड़ी फोटो शेयर करती हैं। शायद यह पहला मौका है जब अभिनेत्री ने हिंदी में कविता पोस्ट की हो। खैर जो भी हो ये तस्वीर जानदार है। उर्वशी रौतेला के हॉट अंदाज़ के बाद अब ये अंदाज अच्छा लग रहा है।

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या ये फोटो उनके किसी अपकमिंग फिल्म के किरदार की फोटो है या किसी फोटोशूट का हिस्सा। इस बारे में उर्वशी ने भी कोई जानकारी साझा नहीं की है। बता दें हाल में ही उर्वशी एक मैगजीन के कवर पर छाई थी। इस कवर पेज के लिए अभिनेत्री ने सेक्सी पोज दिए और उनकी ये फोटो इंटरनेट पर भी काफी वायरल हुईं। इन दिनों उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं उनके फैन्स भी उनकी तस्वीरों का इंतज़ार करते रहते हैं।

You might also like