उर्वशी रौतेला ने दी मास्क पहनने की सलाह

उर्वशी रौतेला भी पिछले दिनों एक इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची। दरअसल उर्वशी इवेंट में इस महामारी के समय की सबसे आवश्यक चीज जैसे मास्क और सेनीटाइजर को लॉन्च करने पहुंची। लॉकडाउन के बाद मुंबई में ये पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस थी।

मीडिया से बातचीत करते हुए उर्वशी रौतेला और नीलेश एन रघानी ने बताया कोरोना महामारी से बचने के लिए आम आदमी के लिए मास्क पहनना और सेनेटाइजर का इस्तेमाल जरूरी हो गया है। लेकिन विडम्बना यह है कि रिटेल शॉप पर अच्छा मास्क और सेनेटाइजर एमआरपी रेट में बेचा जा रहा है, जिस वजह से जनता को इसका फायदा नहीं मिल रहा है।

जबकि इसे बनाने की कीमत आधे से कम होती है। आम आदमी को मास्क और सेनेटाइजर बहुत कम कीमत में पहुंचाने का बीड़ा उठाया है एन आर ग्रुप ने। कोरोना वायरल जैसे भयंकर महामारी के चलते फिल्म इंडस्ट्री पिछले तीन महीनों से बंद है। लेकिन अब धीरे-धीरे काम गतिविधियां शुरू हो रही हैं।

मास्क और सेनीटाइइज़र लॉन्च करने के बाद उर्वशी रौतेला अपनी अपकमिंग फिल्म वर्जिन भानुप्रिया के बारे में भी बात की। उर्वशी रौतेला कहती हैं कि उनकी इस फिल्म से आज के यूथ खुद को रिलेट कर पाएंगे और ये एक बहुत ही स्ट्रांग कहानी है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए उर्वशी रौतेला ने कहा, “यह एक को-इंसिडेंस है कि मेरी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भी इसी इवेंट के साथ लॉन्च हो रहा है। हम इसे डिजिटली लॉन्च कर रहे हैं। फिल्म का नाम वर्जिन भानुप्रिया है। यह मेरी दूसरी वुमेन सेंट्रिक फिल्म है, जिसे जी5 द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

और ये ZEE5 प्रीमियम पर आएंगी। बहुत ही इंट्रेस्टिंग कहानी है और खासतौर पर यूथ इसकी कहानी से खुद को रिलेट कर पाएंगे।” “कहानी एक ऐसी लड़की की है जिसके अपने पैरेंट्स और फैमिली के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग रहती है।

और साथ ही वो लड़की बहुत ही रिस्पांसिबल, केयरिंग है और फन लविंग है। बस उसे अपनी लाइफ में सच्चे प्यार की तलाश रहती है। तो फिल्म की कहानी इसी के इर्दगिर्द घूमती नजर आएंगी।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like