उपेन पटेल नज़र आए बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में

‘अ रोमांटिक बीच गेट अवे’

उपेन पटेल नज़र आए बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में, अभिनेता उपेन पटेल को शुक्रवार को बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के पहले दिन देखा गया। फैशन वीक के दूसरे संस्करण के पहले ही दिन मंदिरा विर्क के शो में उपेन पटेल को अतिथि के रूप में देखा गया।

मंदिरा का शो एक स्पैनिश देश के संगीत के साथ शुरू हुआ ‘अ रोमांटिक बीच गेट अवे’। कलेक्शंस के बारे में बात करते हुए उपेन ने कहा, “यह खूबसूरत गर्मियों के रंगों का एक लाजवाब कलेक्शन था जो समुद्र के किनारे टहलने पर लोगो के लिए एकदम फिट है और यह कलेक्शन लोगो को यकिनंद काफी पसंद भी आएगा।”

मंदिरा के शो के लिए शो स्टॉपर रही मलाइका अरोड़ा, जो एक सफ़ेद सरासर पोशाक में नजर आयी।

उपेन फिलहाल  अपनी तमिल  फिल्म ‘बूमरेंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनके सह-कलाकार है अथर्व मुरली, मेघा आकाश, सतीश, आरजे बालाजी और सुहासिनी मनीरत्नम। आर कन्नन द्वारा निर्देशित, ‘बूमरेंग’ का पहला शूटिंग चरण चेन्नई में संपन्न हो चूका है और अब दुसरे चरण की तैयारीयां चल रही है ।

उपेन पटेल कई संगीत वीडियो में नज़र आये, जिनमें बॉलीवुड के बेहतरीन गीत “क्या खूब लगती हो” का रीमिक्स संगीत वीडियो शामिल है, इसमें उनके साथ उदिता गोस्वामी ने भी काम किया है।

2006 में, उन्होंने रहस्यात्मक फिल्म 36 चीन टाउन से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने कासानोवा जैसा एक चरित्र निभाया, जिसे संदिग्ध हत्यारा माना जाता है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही।

सुभाष के झा ने टिप्पणी की कि “कसीनो में एक कासानोवा के रूप में उपेन पटेल की एक असामान्य स्टाइलिश शुरुआत होती है। वे पूरे आत्मविश्वास के साथ नृत्य करते हैं और निपुण अभिनेताओं के एक जमावड़े के बीच भी अपनी पहचान को कायम रखते हैं”।

पटेल ने सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता के कई पुरस्कार जीते, जिसमें उनकी इस भूमिका के लिए आईफा पुरस्कार शामिल था। उनकी दूसरी फिल्म नमस्ते लंदन, जिसमें उन्होंने एक सहायक अभिनेता की भूमिका निभाई, 23 मार्च 2007 को रिलीज़ हुई और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like