Gossipganj
Film & TV News

कंगना का खौफ छाया ऋतिक पर, इस शख्स ने दी सलाह चुप रहना है बेहतर

1

कंगना का खौफ छाया ऋतिक पर, इस शख्स ने दी सलाह चुप रहना है बेहतर , एक ओर कंगना ने ऋतिक समेत बॉलीवुड की पूरी पोल पट्टी खोलकर रख दी है तो वही दूसरी ओर ऋतिक ने अभी भी अपनी चुप्पी को नहीं तोड़ा है और उनका इस तरह से चुप रहना ही इस बात की ओर इशारा करता है कि उनके मन में खोट है। कंगना के विवादित बयान के बाद कई लोग जहां पब्लिकली कंगना के इस तरह के बयान का विरोध कर रहे हैं वहीं इससे भी एक बड़ा वर्ग कंगना की ओर ही खड़े नजर आ रहे हैं।

राकेश के करीबी सूत्र ने बताया कि, “आज के जमाने में कलाकार और फिल्ममेकर्स ने सोशल मीडिया को एक तरह से अपने फ्रस्टेशन को निकालने का एक जरिया बना लिया है। अब लोगों को डर नहीं है कि उनके स्टेटमेंट को लोग गलत तरीके से छापेंगे नहीं। लेकिन ट्विटर पत्रकारिता के इस दौर में मीडिया आज हर पोस्ट को लोग मसाला लगा कर और अपने हिसाब से दिलचस्प बनाकर लोगों के सामने पेश करते है। इसीलिए राकेश ने ऋतिक को किसी भी चीज पर प्रतिक्रिया ना करने के लिए कहा था। करन ने भी कुछ ट्वीट किए थे। लेकिन कंगना ने जिस तरह से राकेश को लेकर बयान दिया था वह काफी निजी थे इसलिए राकेश नहीं चाहते थे कि ऋतिक का नाम हर विवाद से जुड़े।”

एक साल पहले भले ही ऋतिक ने कंगना के ऊपर हजार से भी ज्यादा मेल करने का आरोप लगाया हो और नोटिस भेजा हो लेकिन जिस तरह से वह कंगना के सवालों का जबाव देने के लिए सामने नहीं आए उससे यह बात साबित हो जाती है कि ऋतिक इस मामले में अपना मुँह नहीं खोलना चाहते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.