टीवी वाली झांसी की रानी बड़ी हो गईं अब दिखती हैं ऐसी!

टीवी वाली झांसी की रानी बड़ी हो गईं अब दिखती हैं ऐसी! , झांसी की रानी सीरियल आपको याद होगा। उसमें रानी लक्ष्मीबाई के बचपन का किरदार निभाने वाली लड़की भी याद होगी। जी हां हम बात कर रहे हैं उल्का गुप्ता की। अब आप उल्का गुप्ता को देखेंगे तो पहचान ही नहीं पाएंगे।

उल्का गुप्ता बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। करण जौहर कि फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ में उल्का नजर आ सकती हैं। इस फिल्म के लिए करण ने लीड रोल के लिए टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को साइन कर लिया हैं। जल्द फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो जाएंगी।

उन्होंने ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में आए टीवी शो ‘झांसी की रानी’ से किया था। इस शो में वो रानी लक्ष्मीबाई के बचपन का किरदार में दिखी थी। इस किरादर के लिए उन्हें इस दौरान कई अवार्ड्स मिले थे। सिर्फ 12 साल कि उम्र में उस वक्त उल्का ने वो ऊचाई छू ली थी कि ये हासिल करना सबके बस की बात नहीं हैं।

अभी तक इस बात की पुष्टि नही हुई हैं कि, फिल्म में उल्का का किस तरह का किरदार होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर अपलोड तस्वीरों में उल्का के फिल्म के लिए मेकओवर साफ दिखाई दे रहा हैं। उल्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैन्स के लिए वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती दिख जाती हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like