पद्मावती 1 दिसंबर को होगी रिलीज़, बगैर किसी कट सेंसर ने की पास!

पद्मावती 1 दिसंबर को होगी रिलीज़, बगैर किसी कट सेंसर ने की पास! पद्मावती को लेकर जितना विवाद हुआ है उतना शायद ही किसी फिल्म के लिए हुआ हो। आखिरकार पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है।

आपको बता दें कि इस फिल्म को देखने के लिए अभी आपको और इंतज़ार करना पड़ेगा क्योंकि 1 दिसंबर को ये भारत में रिलीज़ होने नहीं जा रही बल्कि ब्रिटिश सेंसर बोर्ड ने दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म को 12A ऑडियंस के लिए बगैर किसी कट के पास कर दिया है। बता दें कि भारत में फिल्म की रिलीज की तारीख 1 दिसंबर थी। ऐसे में माना जा रहा है कि ब्रिटेन में मंजूरी मिलने के बाद इसे वहां 1 दिसंबर से दिखाई जा सकती है।

ब्रिटेन में मेकर्स ने फिल्म के इस क्लासिफिकेशन के लिए संभवतः पहले ही अप्लाई कर दिया गया था। हालांकि बाद में भारत में ‘पद्मावती’ को लेकर कुछ संगठनों के तीखे विरोध के बाद फिल्म के निर्माता भंसाली प्रॉडक्शन्स और viacom 18 पिक्चर्स द्वारा फिल्म की रिलीज़ को टालने का फैसला लिया गया। इस बीच प्रॉडक्शन हाउस के अधिकारियों ने पद्मावती को ब्रिटिश सेंसर बोर्ड के ग्रीन सिग्नल को एक सामान्य प्रक्रिया बताया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like