किंग ख़ान ने सोशल मीडिया पर शेयर किए रईस के दो-दो पोस्टर

किंग ख़ान ने सोशल मीडिया पर शेयर किए रईस के दो-दो पोस्टर , सबकुछ फीका पड़ जाता है जब ‘रईस’ आता है और एक बार फिर रईस आया है आपके लिए अपने नए पोस्टर्स के साथ! आपके फेवरेट किंग ख़ान ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म रईस के दो पोस्टर्स को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है।

इस फिल्म के नए पोस्टर्स जिसे देखकर आप इस फिल्म के लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो जाएंगे! इसके एक पोस्टर में आपको दिखेंगे किंग ख़ान और दुसरे पोस्टर किंग ख़ान के साथ इंटेंस लुक में माहिरा!

वैसे, आपको इनमें से कौनसा पोस्टर ज्यादा पसंद आया? खैर, फिल्म की बात की जाए तो इस फिल्म को डायरेक्ट किया है राहुल ढोलकिया ने और इसे प्रोड्यूस कर रहें हैं रितेश सिधवानी, फ़रहान अख्तर और गौरी खान! इस फिल्म में शाह रुख़ और माहिरा के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।

फिल्म रईस की शुरुआत जब से हुई है तब से इसने सुर्ख़ियों का हाथ थामा हुआ है। इस फिल्म को पूरा करने में बहुत समय लगा फिर पाकिस्तानी आर्टिस्ट महिरा खान का इस फिल्म में होना कंट्रोवर्सी को दावत देने जैसा था। लेकिन, शाह रुख़ एक अच्छे बिज़नसमैन हैं और वो बड़े ध्यान से इन चीजों को हैंडल कर लेते हैं।

भारत में पाकिस्तानी आर्टिस्ट के खिलाफ खड़े होने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे से शाह रुख़ ने मुलाक़ात कर ली है और उन्हें आश्वासन दिया है कि माहिरा खान भारत में इस फिल्म के प्रमोशन्स का हिस्सा नहीं होंगी।

 

You might also like