पीरियड्स कोई शर्म की बात नहीं है, पैडमैन की कहानी के साथ जागरूकता फैलाएंगी ट्विंकल

पीरियड्स कोई शर्म की बात नहीं है, पैडमैन की कहानी के साथ जागरूकता फैलाएंगी ट्विंकल , देखा जाए तो जनाब इन दिनों बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्मो के लगातार शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर रहे है। और अब वे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म की शूटिंग में लग चुके है। यह फिल्म है पैडमैन। लेकिन इस फिल्म में ट्विंकल अभिनय नहीं कर रही है। बल्कि इस फिल्म के साथ ट्विंकल एक प्रोड्यूसर के तौर पर जुडी है।

पीरियड्स पर बात करने के लिए वॉटर एड इंडिया और दासरा से जुड़िए।” वॉटर एड इंडिया के पेज पर दी गई जानकारी के अनुसार, पीरियड्स कोई शर्म की बात नहीं है। मेंस्ट्रअल हाइजीन डे पर माहवारी से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा करने के लिए हमसे जुड़ें। बता दे कि इस फिल्म में ट्विंकल के पति अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

तथा अब तो ट्विंकल खन्ना के बारे में हमे यह भी सुनने में आया है कि, अभिनय छोड़ फिल्म निर्माण और लेखन में हाथ आजमा रहीं ट्विंकल खन्ना अपनी आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रचार के सिलसिले में पीरियड्स पर जागरूकता फैलाती नजर आने वाली हैं। इस बाबत अभिनेत्री ट्विंकल ने गुरुवार को ट्वीट किया, “पीरियड्स में कोई शर्म नहीं।

You might also like