सफलता को सर ना चढ़ने दें तो असफलता कड़वी नहीं लगेगी, ट्विंकल ने दिया बयान

सफलता को सर ना चढ़ने दें तो असफलता कड़वी नहीं लगेगी, ट्विंकल ने दिया बयान , ट्विंकल खन्ना ने खुद को अभिनेत्री के रूप में असफल बताते हुए कहा कि अगर आप अपनी सफलता को सिर पर नहीं चढ़ाते हैं और इसे जरूरत से ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते हैं तो असफलता मिलने पर उसका सामना करना काफी आसान हो जाता है।

सफलताओं और असफताओं पर बात करते हुए ट्विंकल ने अपनी मां डिंपल कपाड़िया के साथ जुड़ी बचपन की यादें ताजा करते हुए कहा, ‘मैं एक दिन जब अपने परीक्षा परिणामों के साथ अपनी मां के पास गई और कहा देखिए मैंने गणित में 97 अंक हासिल किए हैं तो उन्होंने कहा कि वह मेरे वजन के साथ मेल खा रहे हैं।’

ट्विंकल ने आगे कहा, ‘जब मैंने 12वीं पूरी की तो मैं चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहती थी। लेकिन, मेरे माता-पिता दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में थे और वे चाहते थे कि मैं उनके नक्शे-कदम का पालन करूं और मैंने वही किया लेकिन 8 साल बाद मैं इस निष्कर्ष पर पहुंची कि मैं एक अभिनेत्री के रूप में असफल रही हूं।

ट्विंटल ने अपने ऐक्टिंग करियर में खास सफलता हासिल नहीं की लेकिन ‘मिसेज फनीबोंस’ से उन्होंने खुद को बतौर लेखिका स्थापित किया।  उन्होंने आगे कहा, ‘यह हालांकि थोड़ा निराशाजनक।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like