ट्विंकल खन्ना लॉकडाउन और संक्रमण से जुझ रहे परिवारों की डोनेशन के जरिए कर रही है मदद

कोरोनावायरस के दूसरे फेज की शुरुआत भारत में हो चुकी है ऐसे में लोगों को कई सारी परेशानियों से जुझना पड़ रहा है। अस्पताल की कमी, तो कही लोगों को अपने जीवनयापन की जरूरत मंद से जुड़ी चीजों की कमी पड़ रही है। मजदूर फिर से पलायन कर रहे हैं और लोगों को सावधानी बरतने के लिए भी कह जा रहा है। इस वक्त के निराशा से भरे समय में सभी एक-दूसरे का हौसला बढ़ाने की कोशिश में लगे हैं।

ऐसे में जरूरतमंदों और गरीब संक्रमित परिवारों की मदद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कई तरह से करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और ऑथर ट्विंकल खन्ना ने अपनी तरफ से एक कदम आगे बढ़ाया हैं। ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक डोनेशन स्केन लिंक को शेयर किया। और जानकारी दी कि यह उनके द्वारा पर्सनली स्केन किया गया लिंक है जो जरूरतमंदों कि मदद के लिए कारगर है।

ट्विंकल खन्ना ने भी अपनी तरफ से डोनेशन देते हुए लोगों की मदद की। साथ ही सभी से इसका हिस्सा बनने की अपील की। ट्विंकल इस मुहीम से जुड़कर अब तक 3,800 परिवारों की मदद कर चुकी हैं। ट्विंकल वैसे भी कई तरह से लोगों की मदद अपने वेबसाइट ट्वीक इंडिया से करती दिखी हैं। जंहा ट्विंकल के आर्टिकल लोगों के लिए मददगार साबित हुए हैं। इसी के साथ ट्विंकल के इस पहल पर कई सेलिब्रिटीज भी साथ नजर आए।

ट्विंकल खन्ना ने डोनेशन स्केन लिंक को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ यह मेरे द्वारा पर्सनली वैरिफाई किया गया है। इस नेक काम में हाथ बढ़ाकर मै लॉकडाउन और संक्रमित परिवारों की आर्थिक रूप से मदद कर रही हूं। ताकि सभी को स्वास्थ्य से भरपूर खाना मिल सके। मैंने इस लिंक को अपने पेज पर भी शेयर किया है यदि आप लोग भी कुछ मदद कर सके तो जरूर करे.. चलिए साथ मिलकर देश की समस्या को सुलझाएं..’ इस तरह के कैप्शन के साथ ट्विंकल खन्ना ने लोगों से भी अपील की।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like