ट्विंकल खन्ना ने सोनाली बेंद्रे को भेजा ट्वीक पजामा!

ट्विंकल खन्ना आजकल अपने वेबसाइट ट्वीक इंडिया के जरिए कई सारी बुक लांच कर रही है इसी के साथ हाल ही में ट्विंकल ने ट्वीक पजामा भी लांच किया। जिसे वह पहनती हुई एक इंटरव्यू में दिखी। वहीं ट्विंकल खन्ना अब इन ट्वीक पजामा को सेलिब्रिटीज दोस्तों के साथ भी शेयर कर रहीं हैं और इन्हें प्रमोट करती नजर आ रही है।

ट्विंकल खन्ना ने इस ब्लू कलर और ‘आई’ यानी की आंख के लोगो से बने ट्वींक पजामा सोनाली बेंद्रे को भेजा। वहीं सोनाली ने ट्वीक इंडिया और ट्विंकल खन्ना का धन्यवाद करते हुए उन्हे टैग किया।

बता दें कि, सोनाली और ट्विंकल खन्ना खास बॉडिंग शेयर करती है। सोनाली के कैंसर की लड़ाई जीतने के बाद ट्विंकल‌ अपने वेबसाइट के लिए सोनाली का कई बार इंटरव्यू और उनके एक्सपिरियंस को शेयर कर चुकी हैं।

वहीं ट्विंकल खन्ना द्वारा हाल ही में रिलीज की गई बुक ‘वॉट्स इन यॉर डब्बा’ में भी सोनाली ने अपनी रेसिपीज शेयर की है साथ ही ट्वीक के ‘वन ईयर एनिवर्सरी’ का हिस्सा भी सोनाली बनती नजर आई। जिसमें मोस्ट इंन्फलूएनिशअल वुमेन्स अपने विचारों को शेयर कर लोगों को जागरूक कर रहीं हैं।

ट्वीक पजामा को इंट्रोड्यूस करने की बात करें तो, ट्विंकल ने  ट्वीक इंडिया के जरिए ट्वीक पजामा लांच किया। इंस्टा पर इन पजामा की तस्वीर शेयर की। साथ ही इन पजामा को पहनकर लोगों को इस कम्फर्टेबल पजामा को खरीदने की बात कही।

इसी के साथ ट्विंकल ने इन पजामा को दो तरह से पहन कर दिखाया और कहा कि इसे आप पूरा दिन घर पर पजामा की तरह पहने और जूम कॉल मीटिंग के लिए बस इस पजमा के बाहें चढ़ा ले और बन गया आपका जूम कॉल शर्ट। इस ट्वीक पजामा का नाम ‘आय’ रखा गया है क्योंकि इस पजामा पर आंख का लोगो बना हुआ है।

ट्विंकल ने तीन तस्वीरें शेयर की थी जिसमें से एक पजामा सेट की थी तो वहीं अन्य तस्वीरों में ट्विंकल ने घर पर पजामा पहने हुए तो वहीं पजामा को शर्ट की तरह पहनने के फोटो को शेयर किया।

इन तस्वीरों को शेयर कर ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा था ,’ जैसा कि पहले मैंने कहा था कि पजामा बहुत ही क्षमाशील नेचर के हैं वही जीन्स बहुत ही शिकायती हैं। तब मुझे यकीन नहीं था कि, यह सच होगा कि हमें दिनभर पजामा में ही रहना होगा।

तो यह हैं हमारी पेशकश!! ट्वीक इंडिया और मींट कॉटन के कोलॉबरेशन के साथ ‘आय’ पीजे (पजामा) जो कि आपको दिनभर विश्राम और आराम करने में मदद कराएगा और बस इन पजामा के हाथों के बांहों को समेट लो और आप तैयार हैं अपने जूम कॉल मीटिंग के लिए।

इसी के साथ ट्विंकल ने इन पजामा को खरीदने के लिए ट्वीक इंडिया के वेबसाइट पर जाने के लिए कहा। और मस्ती भरे अंदाज में ट्वींकल ने  ‘तहेर शाह’ के गाने ‘आय टू आय’ के लिरीक्स लिखे और कहा, सूचना, यह तहेर शाह के गाने से नहीं लिया गया है पर आप यहां लिरीक्स का मजा ले सकते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like