Gossipganj.com
Film & TV News

सारेगामापा लिटिल चैंप्स 2019 की विनर बनीं सुगंधा दाते

सारेगामापा लिटिल चैंप्स 2019 का 9 जून को ग्रैंड फिनाले था। इस बेहतरीन शाम सारेगामापा लिटिल चैंपस का खिताब नागपुर की सुगंधा दाते ने अपने नाम किया।

कंटेस्टेंट सुगंधा दाते ने केवल शो के जज की पसंदीदा रही हैं, बल्कि टेलीविजन पर उनकी परफॉर्मेंस को दर्शक खूब एंजॉय भी करते थे। सुगंधा इस सीज़न में लगातार बेहतर परफॉर्म कर रही थी और उनके मेहनत ने आखिरकार उन्हें विनर बना ही दिया है।

शो की विनर ट्रॉफी उठाने के बाद सुगंधा दाते ने अपनी खुशी जताते हुए कहा, ‘सारेगामापा लिटल चैंप्स मेरे लिए सीखने का एक शानदार अनुभव रहा है। मुझे लगता है कि ऐसे शानदार एक्सपर्ट और मेंटोर के बीच कुछ सीखना सौभाग्य मिलने जैसा है।

इतना ही नहीं सुंगधा को शो की ट्रॉफी मिलने के साथ-साथ 5 लाख रूपए इनाम के तौर पर भी मिले। इस शो के फिनाले में टॉप छह फाइनलिस्ट पहुंचे थे, जिनमें प्रीतम, मोहम्मद फैज, अनुष्का पत्रा, आस्था दास, सुगंधा और आयुष शामिल थे।

वहीं, बात करें सेकंड रनर- अप की तो वह खिताब प्रीतम को मिला और पहले रनर अप बने मोहम्मद फैज।

सुगंधा दाते कहा कि शो के जज ने हमेशा मुझे मेरे सिंगिंग की जर्नी में प्रेरित किया। मुझे एक गायक के रूप में अपने कैलिबर और क्षमता को समझने में मदद की। मैं सारेगामापा लिटल चैंप्स जैसे बेहतरीन मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने का यह अवसर पाकर बेहद खुश हूं।,’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।