Gossipganj.com
Film & TV News

कमल हासन राजनीति चमकाने के लिए कर रहे हैं बिग बॉस तमिल को होस्ट!

कमल हासन ने साफ कर दिया है कि वो बिग बॉस तमिल को सिर्फ अपनी राजनीतिक पहुंच बढ़ाने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। ये उनके राजनीतिक करियर का एक हिस्सा भर है। कमल हासन इन दिनों तमिल भाषा के बिग बॉस सीजन 2 को होस्ट कर रहे हैं। कमल हासन कहते हैं, ‘इस समय मैं राजनीति जैसे सबसे बड़े रिऐलिटी शो में एंट्री ले चुका हूं। यहां से आप भाग नहीं सकते हैं और हर कोई आपको देख रहा होता है। मैं बिग बॉस शो की ऐंकरिंग इसलिए करता हूं क्योंकि उस शो की ऐंकरिंग करना मेरे पॉलिटिकल करियर का एक प्लान है।’ जाहिर है कि इस खुलासा के बाद उन पर लोग आक्षेप भी लगाएंगे लेकिन कमल हासन को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

हासन कहते हैं, ‘शो के दौरान इतने सारे लोगों को एक साथ अपनी बात कहने का यह मौका बेहद महत्वपूर्ण है। मैं इस समय पॉलिटिक्स को मैनेज करने की कोशिश कर रहा हूं और फिल्मों से दूर जा रहा हूं। मैंने फिल्मों में अपने हिस्से का काम कर लिया है।’ कमल हासन की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ बॉक्स ऑफिस पर असफल हो गई। फिल्म के पहले भाग की असफलता से उन्हें लगभग 60 करोड़ का नुकसान हुआ था। जाहिर है कि कमल हासन का टारगेट साफ है। फिल्म पिटी तो क्या हुआ टीवी शो के ज़रिए वो अपनी बात लोगों के सामने रख रहे हैं।

बेहद तेजी से पॉलिटिक्स की ओर बढ़ रहे हासन ने एक वेबपोर्टल से हुई बातचीत में कहा कि बिग बॉस जैसे शो को वह जानबूझ कर होस्ट कर रहे हैं। यह शो उनके पॉलिटिकल करियर की शुरुआत का एक सोचा-समझा प्लान है। शो को होस्ट करने का फायदा बताते हुए हासन कहते हैं, ‘मैं जब बिग बॉस होस्ट करता हूं तो 3.2 करोड़ ट्यूनर्स को अड्रेस करता हूं। यह शो देख रहे लोगों का नंबर नहीं है, बल्कि ट्यूनर्स के नंबर हैं, मतलब शो देख रहे लोगों का नंबर बहुत ज्यादा होगा। तमिलनाडु की कुल जनसंख्या 7.5 करोड़ है। इसका मतलब है कि हर शनिवार मैं इतने अधिक लोगों को अड्रेस करता हूं।’