Gossipganj.com
Film & TV News

हिना खान ने कहा कि वो एक दिन ऑस्कर जीतेंगी और हो गईं ट्रोल

हिना खान कान फिल्म फेस्टिवल के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हिना खान कई दिनों से लगातार खबरों में बनी हुई हैं। 72वें कान फिल्म फेस्टिवल में टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान की पहली उपस्थिति को लेकर एक पत्रिका के संपादक ने इसका मजाक बनाया।

संपादक ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, ‘कान अचानक से चांदीवली स्टूडियो बन गया है क्या?’ एक टेलीविजन होस्ट की नजर इस पर गई तो उन्होंने इसकी निंदा की और अभिनेत्री हिना खान को अपना समर्थन दिया।

वहीं यूरोप टूर के दौरान हिना खान ने ऑस्कर विनर प्रोड्यूसर मार्क बस्केट (Mark Baschet) से मुलाकात की। इसी मीटिंग की एक फोटो हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा कि फिलहाल तो मैं ऑस्कर विनर मार्क बस्केट से मिली हूं लेकिन मुझे यकीन है कि एक दिन मैं अपनी ऑस्कर विनर ट्रॉफी के साथ फोटो जरूर शेयर करुंगी।

हिना ने अपनी फोटो शेयर करने के बाद उस पर एक लंबा सा पोस्ट भी शेयर किया है जिसके बाद से लोग जमकर एक्ट्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं।

एक यूजर ने हिना की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि तुम और ऑस्कर जीतोगी। वहीं एक यूजर ने लिखा कि अब घोड़ों की दौड़ में गधे भी शामिल होंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।