राम नवमी के मौके पर &tv पर होगा ‘रामायण’ का प्रसारण

राम नवमी को सबसे बड़े त्यौहारों में से एक माना जाता है। देशभर में भक्त रामनवमी के पावन अवसर पर ‘रामायण’ की महागाथा कहते और सुनते हैं। इसमें राम और उनके जीवन के मूल्यों का गुणगान किया गया है। भगवान राम के जन्म दिवस के रूप में मनाये जाने वाले राम नवमी के त्यौहार के उत्साह को और बढ़ाते हुए &TV पर (श्री राम चरित मानस आधारित) ‘रामायण’ प्रस्तुत करने वाला है।

इस शो में गगन मलिक, नेहा सरगम, शिखा स्वरूप, रूहा गुजराती, सचिन त्यागी, दिव्यांका त्रिपाठी, जैसे मशहूर कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दर्शकों को राम नवमी गुरुवार, 2 अप्रैल, 2020 से ‘रामायण’ की महागाथा देखने का मौका मिलेगा। इसका प्रसारण सोमवार से रविवार, सुबह 8 बजे, केवल &TV पर किया जायेगा।

इस बारे में बताते हुए, विष्णु शंकर, बिजनेस हेड, &TV ने कहा, ‘‘इसमें कोई शक नहीं कि ‘रामायण’ सबसे महान तथा सदाबहार भारतीय महागाथा है। इसे हर कोई पढ़ता है और पसंद करता है। भगवान राम की अमर गाथा को दिखाने के लिये राम नवमी से बेहतर दिन भला और क्या हो सकता है?

इस बात को जानते हुए कि भारत में लोग कितनी श्रद्धा से इस दिन को मनाते हैं और देशभर में लाॅकडाउन की वजह से हमने भगवान राम को इस शो के माध्यम से उनके दिलों तथा घरों के करीब लाने का फैसला किया। चूंकि पूरा देश एक साथ मिलकर इस डर से लड़ रहा है, ऐसे में पूरे परिवार को अच्छाई और बुराई के संघर्ष की इस कथा के माध्यम से एक साथ लाने से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता।’’

&TV में हम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिये वचनबद्ध हैं, खासकर ऐसे समय में। गुदागुदा देने वाली काॅमेडी से लेकर प्रेरक कहानियां और भक्तिमय कथाओं तक, यहां सबके लिये कुछ ना कुछ अवश्य होगा। फैंटेसी-हाॅरर और थ्रिलर से भरपूर दिलों की धड़कन बढ़ाने वाले वीकेंड के एक से बढ़कर एक कार्यक्रमों को भी ना भूलें। हमारे पास अपने बेहतरीन शोज़ के लिये खासतौर से पूरा एक घंटा है- ‘डबल धमाका’ (‘हप्पू की उलटन पलटन’), ‘संघर्ष की कहानियां’ स्पेशल (एक महानायक-डाॅ. बी.आर. आम्बेडकर’), ‘गजब किस्से’ (‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’), और ‘भाबीजी घर पर हैं’ पूरे एक घंटे, इससे दर्शकों को निश्चित तौर पर नाॅन-स्टाॅप मनोरंजन मिलता रहेगा।

यह वीकेंड धड़कनें बढ़ाने वाले थ्रिलर, ‘रात का खेल सारा’ के ओरिजनल एपिसोड्स के साथ और भी रोमांचक होने वाला है। साथ ही दिल दहला देने वाली फैंटेसी-हाॅरर ‘लाल इश्क’ की नई कहानियां भी होंगी। सोशल डिस्टेंसिंग के इस समय में, &TV की कोशिश है कि उनके शोज़ एक ऐसे चुंबक की तरह काम करें, जिससे परिवार साथ मिलकर उन्हें देखें।’’

तो, फिर अपने परिवार के साथ सुबह की शुरुआत राम नवमी के दिन ‘रामायण’ देखकर, पावन रूप में करें, 2 अप्रैल, 2020 से, सुबह 8 बजे हर दिन केवल &tv!

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like