सोनाक्षी सिन्हा के साथ रोमांस के लिए भी तैयार नहीं ये टीवी एक्टर!

सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक टीवी एक्टर ने ऑन स्क्रीन रोमांस करने से मना कर दिया। खैर आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना में टीवी एक्टर को एप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया।

इसे लेकर अभिनेता के साथ-साथ निर्माताओं ने भी कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। हालांकि, उन्हें उन्हें सोनाक्षी सिन्हा की भी फिल्में काफी पसंद हैं।

अब आपको बता देते हैं कि उस एक्टर का नाम क्या है। एकता कपूर की सीरीज ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ के रीबूट वर्जन में अभिनेता पार्थ समथान ‘अनुराग’ का किरदार निभाते हैं।

शो में उनकी साथी कलाकार एरिका फ़र्नडनेस के साथ उनकी केमिस्ट्री की भी काफी सराहना होती नजर आती है। कथित तौर पर ‘कैसी ये यारियां’ में ‘माणिक’ के रूप में फेम पाने वाले अभिनेता ने सोनाक्षी सिन्हा से रोमांस करने से मना कर दिया।

हालिया खबरों के अनुसार, पार्थ ने ‘दबंग’ की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में रोमांस करने से मना कर दिया है।

पार्थ को खानदानी शफाखाना में एक छोटी भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया।”

पार्थ समथान के इंकार के पीछे के कारण का खुलासा करते हुए, द पिंकविला की रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि, “जाहिर है, अभिनेता को जो रोल ऑफर किया जा रहा था वे उससे खुश नहीं थे, और इसलिए उन्होंने मना करने का फैसला लिया।”

फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले जारी किया गया था जिसमें टीवी अभिनेता प्रियांशु जोरा को सोनाक्षी सिन्हा के साथ देखा जा सकता है। हमें लगता है कि पार्थ समथान को ‘खानदानी शफाखाना’ में प्रियांशु की ही भूमिका की पेशकश की गई थी।

पार्थ समथान ने अपना टीवी डेब्यू साल 2012 में ‘गुमराह: एंड ऑफ इनोसेंस’ और ‘बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर?’ जैसे शो से किया। वह नीती टेलर के विपरीत ‘कैसी ये यारियां’ से लोकप्रिय हुए और इन दिनों कसौटी ज़िन्दगी की 2 में एरिका फर्नांडिस के अपोजिट नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री की काफी सराहना हो रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like