वर्षा भगवानी का खुलासा, मृणाल जैन ने मेरे साथ कार में सेक्स करने की कोशिश की!

वर्षा भगवानी का खुलासा, मृणाल जैन ने मेरे साथ कार में सेक्स करने की कोशिश की! , टीवी की एक चर्चित अभिनेत्री हम बात कर रहे है टीवी एक्ट्रेस वर्षा भगवानी के बारे में जो के एक बार फिर से अपने सनसनीखेज बयानों के कारण सुर्खियों में बन आई है। जी हाँ बता दे कि, टीवी के चर्चित सीरयलो में शुमार बंदिनी’ और ‘नागार्जुन’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुके एक्टर मृणाल जैन पर पिछले साल एक्ट्रेस वर्षा भगवानी ने आरोप लगाया था कि वो उनके साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप बना चुके हैं।

वर्षा के मुताबिक, घरवालों ने उसकी जबरदस्ती शादी करवा दी थी स्वीटी के साथ। मैंने उसे 1 साल तक डेट किया। वो अपनी पत्नी स्वीटी को तलाक देने वाला था, लेकिन बाद में ऐसा कुछ नहीं हुआ। मैं उसे तब भी प्यार करती थी और आज भी करती हूं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में वर्षा ने मृणाल को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वर्षा के मुताबिक, मृणाल ने कहा था कि वो अपनी वाइफ स्वीटी को तलाक देकर मुझसे शादी करेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यहां तक कि उसने मुझसे कार में जबरदस्ती रिलेशन बनाने की कोशिश भी की थी। बता दें कि वर्षा ने एक्स-लवर मृणाल के खिलाफ 25 दिसंबर, 2015 को ओशिवारा थाने में कम्प्लेंट दर्ज कराई थी। हालांकि बाद में फैमिली प्रेशर के चलते उन्होंने इसे वापस ले लिया था।

You might also like