वेलेंटाइन डे पर तुलसी कुमार की खास पेशकश तुमसे प्यार करके

तुलसी कुमार जल्द ही भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित अपनी नवीनतम रिलीज़, ‘तुमसे प्यार करके’ के साथ आपको अपने टीन एज लव की याद दिलाने के लिए  तैयार हैं। इस लव सॉन्ग के लिए एक बार फिर से तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल एक साथ आ रहे हैं।

इस वैलेंटाइन डे पर तुलसी अपने प्रसंशको के लिए एक ऐसा प्रेम गीत लेकर आ रहीं हैं जिसे कुणाल वर्मा ने लिखा है। इस खूबसूरत गाने को पायल देव ने कंपोज़ किया है। गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों अभिनीत, ‘तुमसे प्यार करके’ दर्शकों को युवा प्यार और उसकी मासूमियत और पवित्रता  से रूबरू कराएगी।

तुलसी कुमार कहती हैं, “फरवरी का महीना सही मायने में प्यार का महीना है और वैलेंटाइन डे आने ही वाला है।’ तुमसे प्यार करके’ यह गाना प्यार में होने की हड़बड़ी और इनॉक्सिकेशन को दर्शाता है। यह वैलेंटाइन डे को मनाने के लिए बहुत ही सुंदर, सरल और मधुर गीत है।”

भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित तुमसे प्यार करके इस गाने को तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज़ दी है। नवजीत बटर द्वारा निर्देशित इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों नज़र आयेंगी। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 1st फरवरी को रिलीज़ किया जाएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like