हवा-हवाई का नया वर्जन रिलीज, तुम्हारी सुलू का ये गाना जमा नहीं

हवा-हवाई का नया वर्जन रिलीज, तुम्हारी सुलू का ये गाना जमा नहीं , आज फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के मेकर्स ने ‘हवा-हवाई’ का नया वर्जन रिलीज कर दिया है। फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के मेकर्स ने ‘हवा-हवाई 2.0’ से पहले एक दूसरा गाना रिलीज किया था, जिसका नाम ‘बन जा रानी था’। यह गाना पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के द्वारा बनाया गया था, जिसको फिल्म के मेकर्स ने ‘तुम्हारी सुलु’ में नई तरह से उपयोग किया है।

गाने को देखते समय हमें यह बात भी ध्यान रखनी चाहिए कि तनिष्क बागजी ने इस गाने की प्रोग्रामिंग करते समय बहुत ज्यादा छेड़-छाड़ नहीं की है। उन्होंने हवा-हवाई 2.0 में ओरिजनल म्यूजिक और आवाज़ बरकरार रखी है और यही इस गाने की सबसे बड़ी कमजोरी है। जो लोग श्रीदेवी का हवा-हवाई वर्जन देख चुके हैं, उन्हें विद्या का ‘हवा हवाई 2.0’ पसंद आना मुश्किल बात है।

‘हवा हवाई 2.0’ के वीडियो को अगर आप देखें तो लगभग 50 प्रतिशत वही शॉट्स दिखते हैं, जो कि हम लोग ट्रेलर में देख चुके हैं। विद्या बालन का यह नया गाना दर्शकों के सामने कुछ भी नया ऑफर करने में कामयाब नहीं रहा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like