नए सिंगल ‘इस कदर’ के माध्यम से तुलसी कुमार और दर्शन रावल ने अपनी इलेक्ट्रिक कैमेस्ट्री से फैंस का जीता दिल

म्यूजिक आइकन्स तुलसी कुमार और दर्शन रावल ने ‘तेरे नाल’, ‘तेरी आँखों में’, ‘नाम’, ‘तेरी बन जाउंगी’ जैसे कई सॉन्ग्स के माध्यम से फैंस का दिल जीत लिया है। दोनों ही देश के सबसे पॉप्युलर यंग सिंगर्स में से हैं। दोनों ने हाल ही में भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत एक रोमांटिक लव सॉन्ग ‘इस कदर’ के लिए कोलेबरेट किया है।

‘तेरे नाल’ की सफलता के बाद, तुलसी कुमार और दर्शन रावल, ‘इस कदर’ के माध्यम से एक बार फिर साथ आए हैं। यह एक लव सॉन्ग है, जो प्यार की सभी भावनाओं और इसमें आने वाली सभी बाधाओं को व्यक्त करता है।

सईद कादरी के लिरिक्स के साथ, सचेत-परम्परा द्वारा कम्पोज किया गया यह सॉन्ग अपने कव्वाली एलिमेंट्स और इंस्ट्रुमेंटल बीट्स के साथ सीधे दिल से जुड़ता है। अरविंद खैरा द्वारा शिमला में शूट किया गया, ‘इस कदर’ आपको मंत्रमुग्ध कर देगा, क्योंकि इस सॉन्ग में दोनों सिंगर्स के बीच बेमिसाल इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। हालाँकि दोनों सिंगर्स पहले भी कई म्यूजिक वीडियोज में एक साथ नजर आ चुके हैं, टी-सीरीज के सभी सॉन्ग्स में तुलसी और दर्शन ने अपने कैरेक्टर्स को बखूबी निभाया है।

अपने अनुभव और सॉन्ग को शूट करने के बारे में बात करते हुए तुलसी कुमार कहती हैं, “इस कदर एक खुबसूरत मेलोडी है, जो लोगों के दिलों में लम्बे समय तक गूंजती रहेगी। मैं वास्तव में दर्शन के बाद कोलेबरेट करके बहुत खुश हूँ, क्योंकि ‘तेरे नाल’ के बाद से हमारे फैंस एक बार फिर हमें साथ देखना चाह रहे थे। मेरे पसंदीदा सचेत और परम्परा की खुबसूरत मेलोडी, हमारे एक साथ आने का एक उपयुक्त माध्यम रही है।

कादरी साहब ने दिल छू लेने वाले बेहतरीन लिरिक्स लिखे हैं, जिन्होंने सॉन्ग को बेहद सुंदर बना दिया है। शूट का अनुभव बहुत मजेदार रहा, सॉन्ग में आपको शिमला के खुबसूरत स्थानों के साथ ही विभिन्न भावनाओं और खुबसूरत फ्रेम्स दिखाई देंगी। हमारे डायरेक्टर अरविंद खैरा ने वीडियो को खुबसूरती से कैप्चर किया है और एक टीम के रूप में हमने इस सॉन्ग को बनाने में बहुत मेहनत की है, साथ ही बहुत मस्ती भी की। मुझे उम्मीद है कि हमारे फैंस इसे वही प्यार देंगे, जो उन्होंने हमेशा हमारे ऊपर बरसाया है।”

दर्शन रावल कहते हैं, “इस कदर में वह सब कुछ है, जो इसे एक परफेक्ट लव सॉन्ग बनाता है। सचेत-परम्परा के सोलफुल म्यूजिक, कादरी साहब के सुकूनदायक शब्दों और तुलसी और मेरे कोलेबरेशन का परिणाम यह रहा कि यह सॉन्ग एक परफेक्ट सॉन्ग बन गया है। वीडियो को शूट करना बहुत मजेदार रहा और ऑफ स्क्रीन मनोरंजन और सहजता को स्क्रीन पर बेहद खुबसूरती से कैप्चर किया गया है।”

टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, “इस कदर एक सुंदर सार है। सचेत-परम्परा को प्यार और लालसा व्यक्त करने की कला में महारत हासिल है, जो सईद कादरी के शब्दों के साथ मिलने के बाद इसे और अधिक सार्थक बनाता है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि तुलसी कुमार और दर्शन रावल सबसे पॉप्युलर सिंगर्स में से एक हैं, वाकई में सॉन्ग में उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है।”

‘इस कदर’ अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like