त्रिशा ख़ान का जलवा जल्द दिखेगा 2017 में, जल्द होगी फिल्म रिलीज़

त्रिशा ख़ान का जलवा जल्द दिखेगा 2017 में, जल्द होगी फिल्म रिलीज़ , त्रिशा जल्द ही भोजपुरी की दो बड़ी फिल्मों में अभिनय करते नजर आएंगी।  त्रिशा जल्द ही भोजपुरी की दो बड़ी फिल्मों में अभिनय करते नजर आएंगी। सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के और बाबरी मस्जिद’ इन फिल्मों में त्रिशा अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगी। 2017 में कई भोजपुरी फिल्मो में त्रिशा अभिनय करते नजर आएंगी।

त्रिशा ख़ान का जलवा जल्द दिखेगा 2017 में, जल्द होगी फिल्म रिलीज़

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के और बाबरी मस्जिद’ इन फिल्मों में त्रिशा ख़ान अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगी। 2017 में कई भोजपुरी फिल्मो में त्रिशा अभिनय करते नजर आएंगी।

त्रिशा ख़ान का जलवा जल्द दिखेगा 2017 में, जल्द होगी फिल्म रिलीज़

कई हिंदी, बंगाली, साउथ इंडस्ट्री में अपने अभिनय से लोगो का मनोरंजन कर चुकी बंगाली बाला त्रिशा खान अब भोजपुरी में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन प्रा.ली. के बैनर तले बन रही फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ की शूटिंग गुजरात के वडोदरा के विभिन्न लोकेशनो पर शूट की जा रही है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएँगे काजल राघवानी, खेसारीलाल और त्रिशा ख़ान। खेसरी और काजल की जोड़ी एक बार फिर इस फिल्म से बड़े परदे पर अपना जलवा बिखेरेगी। इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे है बहुचर्चित लेखक निर्देशक अशलम शेख, जिन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री एवम भोजपुरी भाषी दर्शको के दिल में एक खास जगह और मुकाम बनाया है।

इस फिल्म के निर्माता और लेखक अरविन्द आनंद है जिन्होंने एक बेहतरीन कहानी इस फिल्म को दी है,जिसमे दर्शको को मनोरंजन के साथ साथ मेसेज भी मिलेगा। फिल्म के सह निर्माता रामाशंकर पांडेय है, फिल्म में नवोदित बाल कलाकार में नजर आएंगी कृति यादव ,कृति खेसारी लाल यादव की सुपुत्री है और अभी सिर्फ ७ साल की है, कृति जिस स्कूल में अपनी शिछा ले रही है उसी स्कूल में फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ फेम मुन्नी उर्फ़ हर्षाली मल्होत्रा भी है और कृति और हर्षाली काफी अच्छे फ्रेंड है, इस फिल्म में कृति द्वारा निभाया जा रहा किरदार काफी महत्वपूर्ण है।

You might also like