राजकुमार राव की ‘ट्रेप्ड’ का ट्रेलर रिलीज़, देखिए वीडियो

दो दिन पहले ‘ट्रेप्ड’ का टीजर लाॅन्च हुआ था, अब रिलीज हुआ है इसका ट्रेलर। राजकुमार राव की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘ट्रेप्ड’ का ट्रेलर डराने वाला है। यह बुरी तरह से हिला देता है और दिमाग चलाने पर मजूबर कर देता है कि अगर आप एेसे फंसे तो क्या करेंगे।

‘ट्रेप्ड’ विक्रमादित्य की पहली थ्रिलर है। यह 17 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लिए राजकुमार ने खूब मेहनत की है। वे अपने कैरेक्टर को समझने के लिए हफ्तों तक भूके रहे थे। उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया था और एक गाजर खाकर दिन गुजारा करते थे। कभी-कभी को एक कप ब्लैक काॅफी पर पूरे दिन भूखे रहा करते थे। वेसे इसे किसी अंग्रेजी फिल्म से प्रेरित भी बताया जा रहा है।

टीजर में दिखाया गया था कि राजकुमार राव कैसे एक खाली फ्लैट में फंसते हैं। ट्रेलर इसके बाद की कहानी कहता है। इसमें दिखाया गया है कि फ्लैट से बाहर आने के लिए क्या-क्या कोशिश कर रहे हैं। इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवाने ने निर्देशित किया है। टैलेंटेड निर्देशक ने इस ट्रेलर के जरिए अपनी थ्रिलर का माहौल बना दिया है। ट्रेलर देखने के बाद वाकई इच्छा हो जाती है यह जानने की कि अब हीरो इस पिंजरे से बाहर कैसे आएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like