मुमैथ खान का नाम ड्रग्स रैकेट में, एसआईटी ने की पूछताछ

मुमैथ खान का नाम ड्रग्स रैकेट में, एसआईटी ने की पूछताछ , बॉलीवुड की आयटम गर्ल और तेलगू की मशहूर एक्ट्रेस मुमैथ खान आज कल कुछ और कारणों से चर्चा में हैं। विशेष जांच दल (एसआईटी) ने गुरुवार को अभिनेत्री मुमैथ खान से पूछताछ की। बता दें कि मुमैत खान का नाम ड्रग्स रैकेट मामले में फंसा है।

बिग बॉस की पहली कंटेंस्टेट रहीं मुमैत के साथ करीब 11 लोगों को एसआईटी ने समन भेजा है। मुमैथ अभी तेलगू वर्जन की बिग बॉस के पहले सीजन में दिखने वाली हैं। अभी वो लोनवाला के बिग बॉस हाउस में रही रहीं हैं। मगर अब उन्हें इस मामले में पूछताछ के लिए 27 तारीख को हैदराबाद जाना होगा। बता दें कि एक्टर नवदीप  पहले ही SIT के पास पहुंच गए । जहां उन्होंने एसआईटी के सामने खुद को इस मामले में बेगुनाह बताया। इससे पहले पुरी जगन्नाथ के साथ-साथ कई टॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ शुरू की जा चुकी है।

बता दें कि जिन 12 स्टार्स को नोटिस गया है उसमें 2 बड़े हीरो, 1 बड़ी हीरोइन, 1 बड़े संगीत निर्देशक और 1 मशहूर संगीतकार के पति शामिल हैं। बता दें कि ये 12 ऐसे स्टार्स हैं जिन्हें 30 जुलाई तक SIT के सामने अपने बयान दर्ज कराने हैं। ये हैं स्टार्स के नाम पूरी जग्गनाथ, सिनेमेटोग्राफर श्याम के नायडू, आर्ट डायरेक्टर चार्मी कौर, तरुण, तनिश, रवि तेजा, नवदीप, सुब्बाराजू, मुमैथ खान, सिंघम एक्ट्रेस काजल का मैनेजर।

बता दें कि कुछ दिनों पहले विशेष जांच दल ने मुमैथ को नोटिस भेजा था, जिसके बाद मुमैथ अपना शो ‘बिग बॉस’ छोड़कर एसआईटी के समक्ष पेश हुईं। खबरों की मानें तो मुमैथ को लोनावला स्थिति बिग बॉस के घर से एक दिन के लिए बाहर किया गया है, ताकि वह एसआईटी के सामने पेश हो सकें। एसआईटी कई बड़े अभिनेता व अभिनेत्रियों को साथ ही दर्जन भर कलाकारों को नोटिस भेज चुकी है और उन्हें पेश होने के निर्देश दिए हैं।नवदीप ने 2004 में आई फिल्म फिल्म ‘जय’ के साथ बड़े पर्दे पर एंट्री मारी थी। उसके बाद उन्होंने ‘गौतम एसएससी’, ‘मोदती सिनेमा’, ‘चंदामामा’, ‘ओम शांति’, जैसी कई फिल्में कर चुके है।

 

You might also like