हॉलीवुड की इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आप सब कुछ भूल जाएंगे

हॉलीवुड की इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आप सब कुछ भूल जाएंगे , हॉलीवुड हमेशा से ही अपनी तकनीक के दम पर अजूबे करने के लिए बेताब रहता है और इसी कड़ी में अब एक ऐसी फिल्म की क्लिप जारी किया गया है जिसके हैरान करने वाले एनिमिटेड सीन्स आपकी पलकें झपकने भी नहीं देंगे।

आपको बता दें कि इस फिल्म में लाइव एक्शन एडॉप्शन के तकनीक को इस्तेमाल किया गया है। और स्कार्लेट का सूट भी आपको उनके न्यूड होने के भ्रम में डाल सकता है। फिल्म की एक क्लिप जारी होते ही पूरी दुनिया के लोग इसे देख कर प्रभावित हुए हैं।

रूपर्ट सांडर्स डायरेक्टेड अमरीका की साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म ‘ घोस्ट इन द शेल ‘ के कुछ दिन पहले जारी हुए ट्रेलर को देखकर दुनिया हैरान है। साइबर क्रिमिनलस और हैकर्स के खिलाफ जंग छेड़ने वाली इस फिल्म में आज के दौर के बेहतरीन ग्राफिक्स और एनिमेशन्स का इस्तेमाल किया गया है।

इस साल की टॉप ग्रॉसड एक्ट्रेस स्कार्लेट जोहानसन इस फिल्म में मेजर मोटोको कुसंगी के लीड रोल में हैं। उन्हें फिल्म में फुल-बॉडी प्रोस्थेटिक्स के साथ साइबर्नेटिक ह्यूमन दिखाया गया है। कोड़ांश कॉमिक्स सीरिज की कहानियों पर आधारित ये फिल्म अगले साल 31 मार्च को दुनिया भर में रिलीज़ होगी। लेकिन उससे पहले आप इस इस फिल्म की ये ताज़ा क्लिप जरूर देख लीजिये।

You might also like