Gossipganj.com
Film & TV News

यामी गौतम ने खोल ही दिया राज़ कि वो अपने चेहरे पर क्या लगाती हैं

0

यामी गौतम ने खोल ही दिया राज़ कि वो अपने चेहरे पर क्या लगाती हैं , यामी गौतम बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें हमेशा अपने को-स्टार्स से अच्छे कॉम्प्लीमेंट मिलते रहे हैं लेकिन कम लोगों को ही इस बात की जानकारी होगी कि यामी बिना मेकअप के ही रहना पसंद करती हैं।

यामी गौतम बॉलीवुड में बेहतरीन अभिनय के दम पर अपनी खास पहचान बना चुकी है। हाल ही में रिलीज़, उनकी फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) को अपार सफलता मिली है। फिल्म में ना सिर्फ विक्की कौशल बल्कि यामी गौतम भी दमदार रूप में दिखाई दी हैं। इसमें वह खुफिया अधिकारी की भूमिका में हैं। फिल्म उरी 200 करोड़ रुपये का आकंड़ा पार कर चुकी है। फिल्म उरी में काम कर चुकी यामी के मुताबिक वो हमेशा ऐसी फिल्मों का चुनाव करती हैं, जिसमें उन्हें मेकअप कम करना पड़े।

यामी गौतम

यामी बताती हैं कि उन्हें हमेशा ऐसे लुक में ही रहना पसंद है, जो कि नेचुरल हो। उनकी ब्यूटी नेचुरल ब्यूटी है। बचपन से ही उनकी मां ने हमेशा यामी को हर्बल तरीके से स्कीन केयर करने की सलाह दी है। आपको यह जान कर हैरानी होगी कि यामी कभी फेशियल नहीं करती हैं। उनकी मां ने हमेशा इस बात का ख्याल रखा है। यामी जब तक इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं बनी थीं वो कभी भी पार्लर नहीं गईं , क्योंकि उनकी मां को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं थी इसलिए उन्होंने इस बात पर हमेशा पाबंदी लगा कर रखी थी। खुद यामी ने भी स्वीकारा है कि अब भी जब उनकी शूटिंग नहीं होती वो मेकअप करके नहीं रहतीं।

यामी गौतम ने खोल ही दिया राज़ कि वो अपने चेहरे पर क्या लगाती हैं

यामी का मानना है कि हर एक्टर के लिए हमेशा सजे संवरे रहना बेहद कठिन हैं। मेकअप में रहने से कई बार उनकी त्वचा इस कदर खराब हो जाती है कि फिर आप चाह कर भी उसे सुधार नहीं पाते। इसलिए फिल्मों की शूटिंग करते वक़्त भी उनकी यही कोशिश होती है कि वो अपने चेहरे पर अर्टिफिशयल चीजें इस्तेमाल न करें।

यामी गौतम ने खोल ही दिया राज़ कि वो अपने चेहरे पर क्या लगाती हैं

यामी के लिए घर से बाहर निकलते वक़्त मेकअप लगाना बिल्कुल ज़रूरी नहीं है। इसलिये यामी चेहरे के लिए एक ही ब्रांड के प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करती हैं।यामी गौतम ने तो बता दिया अपना राज़। अब यामी गौतम ने जो बताया है उसको आजमाने की बारी आपकी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...