Gossipganj.com
Film & TV News

दीपिका पादुकोण ने जब सबके सामने कहा था कि रणबीर कपूर कॉन्डोम बहुत इस्तेमाल करते हैं

0

दीपिका पादुकोण कभी रणबीर कपूर को कॉन्डोम का पैकेट गिफ्ट करने की तमन्ना रखती थीं। आप सोच रहे होंगे कि हम अब ये बात आपको क्यों बता रहे हैं तो जनाब सारा मामला काफी विद करण से जुड़ा हुआ है। आजकल क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के कॉमेंट के कारण करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ विवादों में है। हालांकि इस शो के साथ होने वाले विवाद नए नहीं हैं।

पहले भी इसमें आने वाले मेहमानों ने ऐसे कॉमेंट किए हैं जिन पर काफी चर्चा हुई है। याद कीजिए जब दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर एक साथ इस शो में पहुंची थीं और उन्होंने रणबीर कपूर के बारे में बहुत सी बातें कही थीं और तब इन दोनों की बातों से ऋषि कपूर काफी नाराज हो गए थे।

ऐसी खबरें थीं कि सोनम कपूर पहले रणबीर को डेट कर चुकी थीं जबकि उस समय दीपिका का कुछ दिन पहले ही रणबीर से ब्रेकअप हुआ था। रैपिड फायर राउंड के दौरान जब करण जौहर ने दीपिका से पूछा कि वह रणबीर को क्या गिफ्ट करना चाहती हैं तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया, ‘मैं रणबीर को एक कॉन्डम का पैकेट गिफ्ट करना चाहती हूं क्योंकि वह इसका इस्तेमाल बहुत ज्यादा करते हैं।’ जब उनसे पूछा गया कि वह रणबीर को क्या सलाह देना चाहेंगी तो उन्होंने कहा, ‘उन्हें किसी कॉन्डम ब्रैंड का विज्ञापन करना चाहिए।’

बता दें कि दीपिका-सोनम का यह एपिसोड साल 2010 में प्रसारित हुआ था और तबसे 9 साल बीत चुके हैं। पिछले साल दीपिका और सोनम दोनों की ही शादी हो चुकी है और रणबीर फिलहाल आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं। मजेदार बात यह है कि रणबीर ने तो किसी कॉन्डम ब्रैंड को इंडोर्स नहीं किया लेकिन दीपिका के पति रणवीर जरूर एक कॉन्डम ब्रैंड के विज्ञापन में दिखाई देते हैं।

इसी एपिसोड में दीपिका ने यह भी स्वीकार किया था कि रणबीर कपूर ने उन्हें चीट किया है। सोनम ने कहा, ‘रणबीर एक अच्छे दोस्त हैं लेकिन मुझे नहीं पता कि वह एक अच्छे बॉयफ्रेंड हैं या नहीं। मैं रणबीर को काफी समय से जानती हूं लेकिन एक दोस्त के तौर पर मेरा मतलब है कि दीपिका इतने समय तक उनके साथ बहुत अच्छे तरीके से रही हैं।’ इसके बाद दीपका ने भी सोनम को ‘थैंक्यू’ बोला था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...