Gossipganj
Film & TV News

वलूशा डिसूजा को 2 साल बाद मिली बॉलीवुड की ये ज़बरदस्त फिल्म

इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली के साथ आएंगी नज़र

0 59

वलूशा डिसूजा को 2 साल बाद मिली बॉलीवुड की ये ज़बरदस्त फिल्म, इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की नई फिल्म ‘टाइम टू डांस’ का ऐलान किया गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में दर्शकों को एक अच्छी कहानी के साथ-साथ, जबरदस्त डांस भी देखने को मिलेगा। खबरों की मानें तो इस फिल्म ‘टाइम टू डांस’ में इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली के अलावा शाहरुख खान की ‘फैन’ में नजर आ चुकीं वलूशा डिसूजा भी दिखाई देंगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि इन तीनों कलाकारों ने ‘टाइम टू डांस’ की तैयारी भी शुरू कर दी है और अप्रैल के मध्य तक इसकी शूटिंग शुरू हो जायेगी।

आपको बता दें कि वलूशा डिसूजा पूरे 2 साल के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। उन्होंने साल 2016 में शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ में आर्यन खन्ना की पत्नि यानि कि शाहरुख खान की पत्नि का किरदार निभाया था। लोगों को उनकी अदाकारी काफी अच्छी लगी थी। माना गया था कि ‘फैन’ के बाद वलूशा जल्द ही कई सारे बड़े प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। वलूशा के अनुसार वो अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही थाीं, जो कि ‘टाइन टू डांस’ के रूप में उन्हें मिल गई है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, ‘जब वलूशा को फिल्म ‘टाइम टू डांस’ की कहानी सुनाई गई तो उन्हें यह काफी पसंद आयी। उन्होंने बिना वक्त बर्बाद किए ‘टाइम टू डांस’ के लिए साइन कर लिया।’ अभी तक फिल्म से जो जानकारी हमारे हाथ लगी है, उसके अनुसार वलूशा ‘टाइम टू डांस’ में एक अहम किरदार निभाती दिखेंगी। निर्देशक स्टेनली डिकॉस्टा की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ की शूटिंग अप्रैल मध्य से लंदन में शुरू होगी। फिल्म में जहां इसाबेल कैफ एक बॉलरूम डांसर का किरदार निभाती दिखेंगी, वहीं सूरज पंचोली एक स्ट्रीट डांसर का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म में वलूशा डिकॉस्टा का किरदार क्या होगा, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...