Gossipganj
Film & TV News

विक्रम भट्ट ने ऐसा क्यों कहा, डाटा प्रोवाइडर्स ने सेक्स मार्केट का गला घोंट दिया?

1

विक्रम भट्ट ने ऐसा क्यों कहा, डाटा प्रोवाइडर्स ने सेक्स मार्केट का गला घोंट दिया? एक समय था जब हॉरर फिल्मों के मायने ऐसी फिल्मों से होते थे जिनमें सेक्स सीन भरे होते थे। लेकिन अब वे दिन लद गए हैं। ऑडियंस मैच्योर हो गए हैं और वे कंटेंट देखना चाहते हैं, वैसे भी इंटरनेट पर ढेर सारी एडल्ट सामग्री मौजूद है, ऐसे में लोग फिल्मों में मजबूत कहानी और एंटरटेनमेंट की दरकार रखते हैं। इसलिए आज अगर कोई डायरेक्टर हॉरर फिल्म बनाता है तो वह ऑडियंस को इरॉटिक फिल्म परोसकर बेवकूफ नहीं बना सकता है। अपनी अगली हॉरर फिल्म ‘1921’ लेकर आ रहे फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट भी ऐसा ही मानते हैं, और कहते हैं कि बॉलीवुड में अब सेक्स नहीं बिकता।

विक्रम भट्ट कहते हैं, “बॉलीवुड में सेक्स बिकने के दिन लद गए हैं। ‘हॉरेक्स’ जॉनर का अब कोई अस्तित्व नहीं है। सेक्स हॉरेक्स से बाहर हो चुका है और सिर्फ हॉरर रह गया है।” विक्रम का मानना है कि वे दर्शकों को कुछ ऐसा ही मसाला देने जा रहे हैं जो वे देखना चाहते हैं। लगता है विक्रम भट्ट को यह ज्ञान उनकी ‘मिस्टर एक्स’ और ‘लव गेम्स’ जैसी फिल्में फ्लॉप होने के बाद मिला है।

वे कहते हैं, “पोर्न आज आसानी से उपलब्ध है और डाटा प्रोवाइडर्स ने सेक्स मार्केट का गला घोंट दिया है। जाहिर है जब ऑडियंस इस फिल्म को देखने जाएंगे तो उन्हें मनोरंजन के अलावा कुछ और नहीं मिलने वाला।” हॉरर फिल्म ‘1921’ 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है और इसमें जरीन खान औैर करण कुंद्रा नजर आएंगे।

आपको बता दें कि 1921 की शूटिंग के दौरान उनका सामना रियल भूत से हुआ था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कर के दी हैं, तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है- हमने कैमरे से एक भूत को पकड़ा! ये कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है! हम Wentworth Woodhouse में 1921 की शूटिंग कर रहे थे, जो कि यूके के सबसे हॉन्टेड जगहों में से एक है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.