Gossipganj
Film & TV News

मुमताज़ की मौत की अफवाह उड़ी, बेटी ने कहा ऐसी अफवाह ना उड़ाएं

0 498

मुमताज़ की मौत की अफवाह उड़ी, बेटी ने कहा ऐसी अफवाह ना उड़ाएं, फिल्मी सितारों के निधन की झूठी ख़बरों का सिलसिला रह रह कर चल पड़ता है और इस बार इसका शिकार हुई हैं अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री मुमताज़। दरअसल हाल ही में ये ख़बर आई कि दिल का दौरा पड़ने से मुमताज़ की मौत हो गयी है। मुमताज़ ने अपने करियर में दो रास्ते , बंधन , अनपढ़ और मेला जैसी फिल्मों में काम किया। साल 1990 में 13 साल बाद मुमताज़ ने आंधियां से वापसी की थी। साल 1974 में मुमताज़ ने बिज़नेसमैन मयूर वाधवानी से शादी कर ली। उनकी दो बेटियां नताशा और तान्या हैं।

नताशा ने फ़िरोज़ खान के बेटे फरदीन से शादी की जबकि तान्या ने इटली में मार्को सिलिया से। मुमताज़ इन दिनों अपनी छोटी बेटी और दामाद से साथ रोम में रहती हैं। हालांकि मुमताज़ के परिवार की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई लेकिन मुमताज़ के फैंस मुमताज़ की मौत की ख़बर को लेकर चिंतित थे। ऐसे में मुमताज़ की छोटी बेटी तान्या माधवानी ने इंस्ट्राग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी माँ मुमताज़ पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

तान्या ने लिखा कि ऐसी खबरें हैं कि मेरी मां ठीक नही हैं, लेकिन मैं फैन्स को बता दूं कि वह एकदम सेहतमंद हैं और इस समय मेरे साथ वह रोम में हैं। हम शॉपिंग करने जाने वाले हैं, जिसकी तस्वीरें मैं जल्द ही शेयर करूंगी। इसके बाद आपको उनकी सेहत का अंदाजा लग जाएगा। किसी भी तरह की ख़बरों पर भरोसा न करें वो अफवाहें हैं । तान्या ने अपने और अपने पति के साथ मुमताज़ की तस्वीरें भी शेयर की जिसमें मुमताज़ बेहद स्वस्थ और फिट लग रही हैं। जाहिर है कि इससे पहले बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के मृत्यु की अफवाह ऐसे कई बार उड़ चुकी है। ये सब इतना अचानक होता है कि लोग इसे सच मान लेते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें बहुत जल्द शेयर होने लगती हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...